भदोही में बड़ा हादसा: शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग... जिंदा जलकर पति-पत्नी और 2 बच्चियों की मौत

Edited By Umakant yadav, Updated: 04 Nov, 2021 11:50 AM

fire in the house due to short circuit husband and wife and 2 girls died

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले से दिल को दहला देने वाली खबर सामने आई है। गुरुवार की सुबह यहां एक मकान में शॉर्ट सर्किट से लगी आग में एक परिवार के 4 लोग जिंदा जल गए। मृतकों में पति-पत्नी और दो बच्चियां शामिल हैं। हादसे के बाद से गांव में मातम पसर गया है।

भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले से दिल को दहला देने वाली खबर सामने आई है। गुरुवार की सुबह यहां एक मकान में शॉर्ट सर्किट से लगी आग में एक परिवार के 4 लोग जिंदा जल गए। मृतकों में पति-पत्नी और दो बच्चियां शामिल हैं। हादसे के बाद से गांव में मातम पसर गया है।

PunjabKesari
पूरा मामला गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के चुड़ियारी मोहाल के वार्ड संख्या 16 का है। गुरुवार की सुबह एक मकान में आग लगने से पति-पत्नी और 10 साल की पौत्री की जिंदा जलकर मौत हो गई। वहीं दो बच्चियां गंभीर रूप से झुलस गई हैं। आनन-फानन झुलसी बच्चियों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। जहां से डॉक्टर ने उन्हें ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया है। इलाज के दौरान जहां एक और बच्ची की जान चली गई। हादसा गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के चुड़ियारी मोहाल के वार्ड संख्या 16 का है। जब घर में आग लगी तो सभी गहरी नींद में थे।

PunjabKesari
चुड़िहारी मोहाल निवासी मोहम्मद असलम (65), उनकी पत्नी शकीला सिद्दीकी (62), पोती तश्किया (10) पुत्री तस्लीम, अलवीरा (12) पुत्री शराफत और रौनक (20) पुत्री रईस घर के तीसरे तल पर स्थित टिन शेड में गहरी नींद में थे। इस दौरान देर रात करीब एक बजे टिन शेड में शार्ट सर्किट से भीषण आग लग गई। जिसकी चपेट में आने से शकीला, मोहम्मद असलम, तश्किया और अलवीरा की मौत हो गई।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!