कल से यूपी में होगा BJP के दिग्गज नेताओं का जमावड़ा, JP नड्डा मथुरा से करेंगे डोर टू डोर कैंपेन की शुरुआत

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 20 Jan, 2022 08:46 PM

door to door campaign there will be a gathering of veteran bjp

यूपी चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है, ऐसे में बीजेपी फिर से परचम लहराने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही है। जिसके चलते कल से यूपी में चुनावी बिसात बिछने वाली है। बीजेपी के दिग्गजों का यूपी में डेरा लगने वाला है, यूपी...

लखनऊ: यूपी चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है, ऐसे में बीजेपी फिर से परचम लहराने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही है। जिसके चलते कल से यूपी में चुनावी बिसात बिछने वाली है। बीजेपी के दिग्गजों का यूपी में डेरा लगने वाला है, यूपी के प्रभारी डोर टू डोर कैंपेन करेंगे। ​इसकी शुरुआत 21 जनवरी से राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मथुरा से करेंगे। इसके बाद 23 जनवरी को गृह मंत्री अमित शाह यूपी में दौरे पर आएंगे। राजनाथ सिंह, धर्मेंद्र प्रधान, अनुराग ठाकुर समेत तमाम बड़े नेता डिजिटल और फिजिकल तरीके से चुनाव प्रचार को धार देंगे और डोर टू डोर कैंपेन करेंगे।

इसके लिए आज सभी 403 विधानसभा क्षेत्रों के लिए एलईडी रथ रवाना करेंगी। इस एलईडी रथ को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ से आज रवाना करेंगे। जो सभी 403 विधानसभा क्षेत्रों में घूमकर प्रचार करेगा। इस रथ के माध्यम से योगी और मोदी सरकार के कामकाज, योजनाओं और उपलब्धियों को जनता को बताएंगे और उनसे एक बार फिर आशीर्वाद मांगेंगे।

जनता से जुड़ने के लिए बीजेपी के साथी विधायक और मंत्रियों के यहां भी एलईडी स्क्रीन लगाई जा रही है, जिसके जरिए वह अपने क्षेत्र की जनता से जुड़ कर संवाद करेंगे। इसकी सबसे पहले शुरुआत डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य सिराथू से कर रहे हैं। आज डिजिटल तरीके से केशव मौर्य जनता को सम्बोधित करेंगे। 


 

Related Story

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!