विपक्ष पर बरसे डिप्टी CM दिनेश शर्मा, कहा- योगी राज में गुंडागर्दी हुई खत्म

Edited By Ramkesh, Updated: 30 Oct, 2021 07:51 PM

deputy cm dr dinesh sharma lashed out at the opposition

गैर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार के कार्यकाल में उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था की खस्ता हालत का आरोप लगाते हुए उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने कहा कि अपराधियों के प्रति आम लोगों के डर इस कदर व्याप्त था कि वे साइकिल तक में...

कानपुर: गैर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार के कार्यकाल में उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था की खस्ता हालत का आरोप लगाते हुए उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने कहा कि अपराधियों के प्रति आम लोगों के डर इस कदर व्याप्त था कि वे साइकिल तक में बंदूक साथ लेकर चलते थे। चन्द्रशेखर आजाद कृषि प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय में कानपुर बुन्देलखण्ड क्षेत्र की क्षेत्रीय बैठक को संबोधित करते हुये डा शर्मा ने शनिवार को कहा कि पिछली सरकारों में अपराध इस कदर बढ़ा था कि लोग घर से बाहर निकलने से पहले सौ बार सोचने को मजबूर होते थे। महिलाओं में भय की कल्पना भी नहीं की जा सकती। पिछली सरकारों में लोग भय के चलते साइकिल तक में बंदूक लेकर चलते थे। उन्होंने कहा कि योगी सरकार में उस वातावरण को पूरी तरह से बदला गया है और आज गुंडागर्दी और माफियागिरी खत्म हुई है।

योगी सरकार में पुलिस को अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर छूट दी गई। इसका असर यह हुआ कि यूपी के गुंडे कहने लगे कि योगी बाबा माफ करो। डा शर्मा ने कहा कि भाजपा देश की एकमात्र ऐसी पार्टी है जहां लोकतांत्रिक व्यवस्था लागू है। यहां पर कोई भी व्यक्ति कार्य क्षमता के अनुसार ऊंचे पदों पर पहुंच सकता है। इसका सबसे बेहतर उदाहरण प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हैं। आज भाजपा देश की सबसे बड़ी पार्टी बन गई है और दिसम्बर माह तक फिर से सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के बाद विपक्षी पाटिर्यां सदस्यता अभियान में कहीं धूल भी नहीं छू पाएंगी। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में पंडित दीनदयाल का अन्योदय अभियान पूरी तरह से सफल हो रहा है और समाज के अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति को योजनाओं का लाभ पारदर्शिता के साथ मिल रहा है।

 गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव को लेकर यूपी चुनाव प्रभारी धमेन्द्र प्रधान के साथ चल रही है और उसी में डा. दिनेश शर्मा ने शिरकत करने के लिए पहुंचे थे। उन्होंने मंच के कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया और 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर दोबारा योगी सरकार को वापस लाने के लिए जोर-शोर से मेहनत करने की शपथ भी दिलाई है। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!