CM योगी आज आएंगे मथुराः GLA यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में करेंगे शिरकत, सुरक्षा के लिए किए गए पुख्ता इंतजाम

Edited By Pooja Gill,Updated: 06 Feb, 2023 09:14 AM

cm yogi will come to mathura today

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) आज यानी सोमवार को आपने एक दिवसीय दौरे पर मथुरा (Mathura) आ रहे है। जहां पर आने के लिए सीएम योगी सुबह 9ः30 बजे यूपी सदन से प्रस्थान करेंगे। फिर 9ः45 बजे सफदरजंग...

लखनऊ (अश्वनी कुमार सिंह): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) आज यानी सोमवार को आपने एक दिवसीय दौरे पर मथुरा (Mathura) आ रहे हैं। जहां पर आने के लिए सीएम योगी सुबह 9ः30 बजे यूपी सदन से प्रस्थान करेंगे। फिर 9ः45 बजे सफदरजंग एयरपोर्ट से प्रस्थान करेंगे और सुबह 10 बजकर 50 मिनट पर मथुरा के जीएलए यूनिवर्सिटी (GLA University) कैंपस के मैदान में मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर उतरेगा। जहां पर सीएम 11ः00 से 12ः00 बजे तक 11वें दीक्षांत समारोह (convocation) में शामिल होंगे और फिर दोपहर 12 बजकर 10 मिनट पर लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे।

PunjabKesari

CM की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर किए गए पुख्ता इंतजाम
मिली जानकारी के मुताबिक आज सीएम योगी मथुरा में आएंगे। उनके आगमन से पहले ही सभी तैयारियां कर ली गई है। सीएम की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी पुख्ता इंतजाम किए गए है। चप्पे-चप्पे पर पुलिस फोर्स तैनात की गई है। करीब 849 पुलिसकर्मी मोर्चा संभालेंगे। रविवार को ब्रीफिंग करके डीएम पुलकित खरे और एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने सुरक्षाकर्मियों को सतर्क और सजग रहते हुए ड्यूटी पर तैनात रहने के निर्देश दिए हैं। साथ ही जिला वासियों को किसी प्रकार की अव्यवस्था और असुविधा का सामना न करना पड़े, इसके लिए भी ताकीद किया गया है।

यह भी पढ़ेंः जातीवाद पर भागवत ने दिया बड़ा बयान, स्वामी प्रसाद मौर्य बोले- मात्र बयान देकर लीपापोती करने से बात नहीं बनेगी

PunjabKesari

CM की सुरक्षा के लिए भारी पुलिस बल होगा तैनात
सीएम की सुरक्षा में किसी भी तरह की कोई लापरवाही नहीं की जाएगी। उनकी सुरक्षा के लिए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। जिनमें 8 एएसपी , 16 सीओ, 30 इंस्पेक्टर, 110 दरोगा, 110 सिपाही, 70 एलआईयू, फायर टेंडर 5 के अलावा सादा वर्दी में फोर्स और खुफिया तंत्र और ट्रैफिक पुलिस के जवान तैनात रहेगें।

यह भी पढ़ेंः Bulandshahr: सगाई समारोह में हुई ‘हर्ष फायरिंग' में 2 युवकों को लगी गोली, एक की दर्दनाक मौत

PunjabKesari

मथुरा के बाद CM आगरा के लिए करेंगे प्रस्थान
मथुरा में आयोजित कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के बाद मुख्यमंत्री आगरा के लिए प्रस्थान करेंगे। करीब 12ः30 बजे सीएम का आगरा (Agra) में आगमन होगा। जहां पहुंचने के बाद सीएम G-20 आयोजन के सम्बंध में निरीक्षण करेंगे और आगरा मेट्रो परियोजना के भूमिगत स्टेशनों के खुदाई कार्यों का शुभारंभ करने पहुंचेगें और 12ः45 बजे पर मेट्रो टनल बोरिंग (metro tunnel boring) का शुभारंभ करेंगे। इसके बाद सीएम योगी 1ः30 बजे लखनऊ के लिए रवाना हो जाएगे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!