क्रिकेट पिच पर उतरे CM Yogi, दिखाया बल्लेबाजी का हुनर...लगाए जोरदार शॉट

Edited By Pooja Gill,Updated: 07 Oct, 2024 09:50 AM

cm yogi news cm yogi came on the cricket

CM Yogi News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल रविवार को राजधानी लखनऊ में इकाना स्टेडियम में आयोजित 36वें अखिल भारतीय एडवोकेट क्रिकेट टूर्नामेंट के शुभारंभ कार्यक्रम में पहुंचे...

CM Yogi News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल रविवार को राजधानी लखनऊ में इकाना स्टेडियम में आयोजित 36वें अखिल भारतीय एडवोकेट क्रिकेट टूर्नामेंट के शुभारंभ कार्यक्रम में पहुंचे। यहां पर सीएम योगी का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला। सीएम योगी यहां पर बल्ला उठाया और पिच पर बल्लेबाजी करने चले गए। उन्होंने शानदार शॉट भी लगाया। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

PunjabKesari
हर जीत हमें आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करती हैः योगी
बता दें कि इकाना स्टेडियम में सीएम योगी ने कुछ गेंदों का सामना किया। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भगवा वस्त्र और सैंडल पहनकर क्रिकेट खेला। पिच पर जाते समय उनके चेहरे पर मुस्कान थी और उन्होंने शानदार शॉट्स खेले, जिसके बाद विकेटकीपर ने उनकी तारीफ में तालियां बजाईं। वीडियो में सीएम योगी का क्रिकेट खेलते हुए अंदाज साफ नजर आ रहा है। इस दौरान योगी ने खेल में जीत और हार के महत्व पर भी प्रकाश डाला। उन्होंने कहा, "हर जीत हमें आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करती है, लेकिन हर हार भी हमारे सामने एक नया सबक होती है। हमें हार से सीखने और आगे बढ़ने के लिए प्रेरित होने की आवश्यकता है।" उनका यह दृष्टिकोण खिलाड़ियों के लिए महत्वपूर्ण है, क्योंकि इससे उन्हें अपनी मेहनत और समर्पण को आगे बढ़ाने की प्रेरणा मिलती है।

 


खेल हमें एक टीम के रूप में काम करने की प्रेरणा देती हैः योगी  
मुख्यमंत्री ने कहा कि खेल हमें एकजुट होने की प्रेरणा देते हैं। खेल एक ऐसी गतिविधि है जो हमें एक टीम के रूप में काम करने की प्रेरणा देती है। चाहे वह हमारे पारिवारिक जीवन का मामला हो या फिर सार्वजनिक जीवन का, टीम वर्क की क्षमता हमें सफलता की ओर ले जाती है।" उनका यह संदेश न केवल खेल के प्रति प्रेम को दर्शाता है, बल्कि यह भी बताता है कि जीवन के हर क्षेत्र में सहयोग और समर्पण कितनी महत्वपूर्ण है।

 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!