हत्यारे की गिरफ्तारी में नाकाम हुई पुलिस, मृतक के भाई ने घोषित किया 20 हजार का ईनाम

Edited By Ajay kumar,Updated: 13 Apr, 2024 08:22 PM

brother of the deceased announced a reward of rs 20 thousand

बदायूं के युवक की बरेली में हत्या मामले में पुलिस एक हत्यारोपी युवती को जेल भेज चुकी है जबकि दूसरा हत्यारोपी सनी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। उसकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर मृतक के परिजनों ने 8 अप्रैल को नवादा चौराहे पर जाम लगाया था।

बदायूं: बदायूं के युवक की बरेली में हत्या मामले में पुलिस एक हत्यारोपी युवती को जेल भेज चुकी है जबकि दूसरा हत्यारोपी सनी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। उसकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर मृतक के परिजनों ने 8 अप्रैल को नवादा चौराहे पर जाम लगाया था। पुलिस ने दो दिन में हत्यारोपी को गिरफ्तारी करने का आश्वासन दिया था। पुलिस ने कई जिलों में दबिश दी है लेकिन हत्यारोपी को नहीं पकड़ सकी। शुक्रवार को मृतक के भाई ने हत्यारोपी सनी की सूचना देने वाले को 20 हजार रुपये का ईनाम देने की घोषणा की है।

PunjabKesari

प्रेमी के साथ मिलकर की थी हत्या
शहर के आरिफरपुर नवादा निवासी किराना व्यापारी निकलेश के बेटे की शिवांशु को उसके दोस्त सुनी और उसकी प्रेमिका तनु ने षड्यंत्र रचकर दो अप्रैल को बरेली अपने कमरे पर बुलाया था। शिवांशु और तनु के बीच भी प्रेम प्रसंग था। शिवांशु रात आठ के बजे बरेली पहुंचे। तनु उसके साथ लगभग साढ़े 10 बजे तक शहर में घूमी। जिसके बाद तनु शिवांशु को बरेली के थाना सुभाष नगर क्षेत्र के मोहल्ला नेकपुर स्थित अपने कमरे पर ले गई। तनु ने शिवांशु के हाथ पकड़े और सनी ने उसके दुपट्टे से शिवांशु का गला कसकर हत्या कर दी। अगले दिन मोहल्ला मढ़ीनाथ के पास जंगल में शव फेंक दिया था। वहीं दो अप्रैल को देर रात घर न पहुंचने पर शिवांशु के परिजनों ने उनकी तलाश की थी। पता न चलने पर पुलिस के पास पहुंचे और गुमशुदगी दर्ज कराई।

PunjabKesari

कॉल डिटेल में पुलिस ने प्रेमिका तनु का लगा सुराग
पुलिस ने शिवांशु की कॉल डिटेल निकलवाई तो तनु के बारे में पता चला। पुलिस ने तनु को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने पुलिस को हत्या करने के बारे में बताया। पुलिस ने बरेली से बोरे में बंधा शिवांशु का शव बरामद किया था। अगले दिन पुलिस ने तनु को जेल भेज दिया। इसी दिन शाम को परिजनों ने नवादा चौराहे पर जाम लगाया। पुलिस ने आश्वासन दिया कि हत्यारोपी सनी को दो दिन में गिरफ्तार कर लिया जाएगा। परिजन शांत हो गए थे। पुलिस सनी को तलाश रही है।

Related Story

Trending Topics

India

Ireland

Teams will be announced at the toss

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!