BJP MLA सुरेंद्र मैथानी ने डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य को लिखा पत्र, जानिए क्या है मामला

Edited By Ramkesh,Updated: 21 Jan, 2021 05:34 PM

bjp mla surendra maithani wrote to deputy cm keshav prasad maurya

उत्तर प्रदेश में घनी आबादी वाले कानपुर को जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिये गोविंदपुरी पुल के समानांतर एक अतिरिक्त पुल के निर्माण को लेकर गोविंदनगर क्षेत्र के विधायक सुरेंद्र मैथानी ने उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को पत्र लिखा है।

कानपुर: उत्तर प्रदेश में घनी आबादी वाले कानपुर को जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिये गोविंदपुरी पुल के समानांतर एक अतिरिक्त पुल के निर्माण को लेकर गोविंदनगर क्षेत्र के विधायक सुरेंद्र मैथानी ने उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को पत्र लिखा है।  उन्होंने बताया कि कानपुर उत्तर एवं कानपुर दक्षिण क्षेत्र को जोडऩे वाले गोविंदपुरी पुल वनवे है,उसके समानांतर एक अतिरिक्त पुल की बड़ी आवश्यकता है जिससे लाखों लोगों को जाम की समस्या से निजात मिलेगी।

उन्होंने उप मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में भाजपा विधायक ने दलील दी कि पुल के न होने से छात्र,कामगार,मजदूर,व्यापारी, प्रशासनिक कर्मचारियों को घंटों जाम से जूझना पड़ता है। पुल के नीचे की सड़क से निकलने की मजबूरी होने के कारण से 15 से 20 मिनट का सफर दो से तीन घंटे का हो जाता है। जनहित में तथा जाम से मुक्ति और प्रदूषण फैलने से रोकने के लिए एक अतिरिक्त पुल अति आवश्यक है। मैथानी ने बताया कि उपमुख्यमंत्री ने इस पर विचार कर जनहित में फैसला लेने का भरोसा दिलाया है। 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!