पुलिस को मिली बड़ी सफलता: 24 लाख का गांजा समेत 4 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

Edited By Ramkesh, Updated: 05 Jun, 2021 05:42 PM

big success for police four accused including ganja worth 24 lakhs arrested

उत्तर प्रदेश सरकार माफियाओं और अपराधियों पर तेजी से कार्रवाई कर रही है इसी क्रम में हाथरस पुलिस भी माफियाओं की धरपकड़ में जुटी हुई है। जनपद पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि चार गांजा तस्कर तस्करी करने की फिराक में है। पुलिस को मिली सूचना पर पुलिस...

हाथरस: उत्तर प्रदेश सरकार माफियाओं और अपराधियों पर तेजी से कार्रवाई कर रही है इसी क्रम में हाथरस पुलिस भी माफियाओं की धरपकड़ में जुटी हुई है। जनपद पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि चार गांजा तस्कर तस्करी करने की फिराक में है। पुलिस को मिली सूचना पर पुलिस हरकत आई में आई। आनन-फानन में घेराबंदी करते हुए चार तस्करों को गिरफ्तार किया है। उसके पास से 158 किलोग्राम गांजा किया बरामद किया है। जिसकी कीमत 24 लाख बताई जा रही है।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मामला हाथरस जिले का बताया जा रहा है। जहां पर चार गांजा तस्कर गांजा की सप्लाई करने की फिराक में थे। मुखबिर से मिली सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से 158 किलोग्राम गांजा किया बरामद किया गया है। पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल मामले का खुलासा करते हुए बताया आरोपियों के पास से  158 किलोग्राम गांजा बतरामद किया गया है। उसकी कीमत लगभग 24 लाख रुपए है। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज जेल भेज दिया गया है। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!