भीम आर्मी प्रमुख ने किसान नेता राकेश टिकैत से की मुलाकात, कहा- कंधे से कंधा मिलाकर लड़ेंगे

Edited By Anil Kapoor, Updated: 30 Jan, 2021 10:57 AM

bhim army chief meets farmer leader rakesh tikait at ghazipur border

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने शुक्रवार को गाजीपुर बॉर्डर पर किसान नेता राकेश टिकैत से मुलाकात की और कहा कि दलित समूह नए कृषि कानूनों के खिलाफ जारी आंदोलन की मजबूती के लिए हरसंभव सहायता प्रदान करेगा। गाजियाबाद प्रशासन द्वारा....

नई दिल्ली\गाजीपुर: भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने शुक्रवार को गाजीपुर बॉर्डर पर किसान नेता राकेश टिकैत से मुलाकात की और कहा कि दलित समूह नए कृषि कानूनों के खिलाफ जारी आंदोलन की मजबूती के लिए हरसंभव सहायता प्रदान करेगा। गाजियाबाद प्रशासन द्वारा प्रदर्शनस्थल खाली किए जाने की चेतावनी दिए जाने के एक दिन बाद आजाद ने टिकैत से मुलाकात की है। आजाद शाम 6:30 बजे भीम आर्मी के करीब 100 सदस्यों के साथ यूपी गेट पहुंचे।

जानकारी मुताबिक दलित नेता ने कहा कि टिकैत ‘‘पश्चिमी उत्तर प्रदेश की शान'' हैं और वह किसान नेता के साथ कंधे से कंधा मिलाकर लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि हम अपने किसानों के साथ मजबूती से खड़े हैं और उनके आंदोलन को मजबूती देने के लिए हरसंभव सहायता उपलब्ध कराएंगे। आजाद ने आरोप लगाया कि सरकार उनके आंदोलन को समाप्त करने और किसानों को हिंसा के लिए उकसाने के लिए हर चाल चलेगी। उन्होंने किसानों से अंहिसा के रास्ते पर ही चलने की अपील भी की।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!