पीट-पीटकर मार डाला: रेल ट्रैक पर फेंका शव, पुलिस को लगा आत्महत्या...फिर वायरल हो गई पिटाई की वीडियो

Edited By Imran,Updated: 28 Sep, 2024 01:58 PM

beaten to death body thrown on railway track

रेलवे स्टेशन के उत्तरी फाटक के पास बुधवार की देर शाम रेल ट्रैक किनारे एक युवक का शव पाया गया। मृतक की शिनाख्त आजमगढ़ जिले के तरवां थाना अंतर्गत ग्राम टड़वां निवासी सत्यम सिंह (18) पुत्र भूपेन्द्र सिंह के रूप में की गई। शव को कब्जे में लेकर जीआरपी...

गाजीपुर\आजमगढ़ ( शुभम सिंह ):  रेलवे स्टेशन के उत्तरी फाटक के पास बुधवार की देर शाम रेल ट्रैक किनारे एक युवक का शव पाया गया। मृतक की शिनाख्त आजमगढ़ जिले के तरवां थाना अंतर्गत ग्राम टड़वां निवासी सत्यम सिंह (18) पुत्र भूपेन्द्र सिंह के रूप में की गई। शव को कब्जे में लेकर जीआरपी औड़िहार ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 
PunjabKesari
बंद कमरे में मृतक की पिटाई करते दबंग

मृतक के परिजनों ने युवक की पीटकर हत्या करने के बाद शव को रेल पटरी के किनारे फेंकने का आरोप लगाया है। लेकिन पहली नजर में आत्महत्या  लगा तो पुलिस ने संगीत धाराओं में मुकदमा दर्ज नहीं किया जब  मृतक की पिटाई का एक  वीडियो  वायरल होने लगा , वीडियो जब पुलिस के हाथ लगा  तो पुलिस महकमा एक्शन में आया  और BNS के कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया और अब जांच प्रताल कर रही है । 
PunjabKesari
सादात-जखनियां रेलवे स्टेशन के बीच किमी. संख्या 105/24-26 के पास ट्रैक किनारे एक युवक का शव पाए जाने की सूचना ट्रेन नंबर 05428 के चालक द्वारा स्टेशन मास्टर को दी गई। घटनास्थल सादात और शादियाबाद थाना क्षेत्र के बीच का होने के कारण शव को किसी थाने की पुलिस द्वारा अपने कब्जे में लेने से मना करने पर शव को जीआरपी औड़िहार ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी पाकर पहुंचे परिजनों ने मृतक की शिनाख्त की, जिन्हें पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार हेतु शव सौंप दिया गया। घटना की जानकारी पाकर मृतक के बाबा चंद्रभूषण सिंह, माता नीतू सिंह सहित परिजनों का रो रोकर बुरा हाल रहा। मृतक के पिता भूपेन्द्र सिंह ने बताया कि दो पुत्रों में बड़ा सत्यम सिंह बहरियाबाद में किसी सर्विस सेंटर पर काम करता था। 
PunjabKesari
हत्या को आत्महत्या दिखाने की कोशिश
एक दिन पहले कटया स्थित इंटर कॉलेज  के कमरे में जिस कपड़े में उसकी पिटाई का वीडियो वायरल हुआ उसी कपड़े में पटरी किनारे शव पाया जाना यह साबित करता है कि उसकी पीटकर हत्या करने के बाद हत्यारों ने शव को यहां लाकर फेंककर दुर्घटना का रूप देने का प्रयास किया है।  इस बाबत औड़िहार जीआरपी इंचार्ज विश्व दीपक यादव ने बताया कि युवक के सिर पर गंभीर चोट लगी थी। परिजनों द्वारा यदि तहरीर मिलता है, तो केस दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।
PunjabKesari
पुलिस कप्तान डॉक्टर ईरज राजा ने कहा कि वीडियो हमारे पास आ गया है। ट्रेन ड्राइवर से बात कर चेक किया जा रहा है। वहीं, कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। परिजनों के तहरीर मिलने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।


 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!