‘AAP’ महिला नेता को जान से मारने की कोशिश, मेडिकल कॉलेज में चल रहा इलाज

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 22 Nov, 2021 12:15 PM

attempt to kill aap woman leader treatment going on in medical college

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में आम आदमी पार्टी की नेता कृष्णा भारद्वाज को जान से मारने की कोशिश की गई। चुनाव प्रचार से वापस आने के दौरान भारद्वाज पर कुछ अज्ञात हमलावरों ने हमला कर दिया, जिसमें वह गंभीर रुप से घायल हो गई।

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में आम आदमी पार्टी की नेता कृष्णा भारद्वाज को जान से मारने की कोशिश की गई। चुनाव प्रचार से वापस आने के दौरान भारद्वाज पर कुछ अज्ञात हमलावरों ने हमला कर दिया, जिसमें वह गंभीर रुप से घायल हो गई। जिसके बाद उन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। वहीं, हमले के पीछे पुरानी रंजीश बताई जा रही है।

बरेली के इज्जत नगर की थाना क्षेत्र की रहने वाली कृष्णा भारद्वाज विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है। बताया जा रहा कि भारद्वाज चुनाव प्रचार करने का बाद रविवार की देर शाम अपने वापस जा रही थी। इसी दौरान प्रेमनगर थाना क्षेत्र स्थित कुदेशिया फ्लाईओवर पर आधा दर्जन हथियारों से लैस बदमाश घात लगाकर बैठे थे। जैसै ही भारद्वाज की गाड़ी फ्लाईओवर पर पहुंची तो बदमशों अचानक हमला बोल दिया। बदमाशों पहले ड्राइवर को पीट कर लहुलुहान कर दिया। फिर भारद्वाज को कार से खींचकर उन पर लाठी-डंडे बरसाने लगे। कृष्णा भारद्वाज गंभीर रुप से घायल होकर पुल पर गिर गई। जिसके बाद सभी हमलावर मौके से फारार हो गए।

वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद भारद्वाज के पति और आम आदमी पार्टी के नेता मौके पर पहुंचे और आनन-फानन में घायल पत्नी को भोजीपुरा स्थित राममूर्ति मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जिसके बाद भारद्वाज के पति ने प्रेम नगर थाने में इस मामले खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस का कहना है कि भारद्वाज के पति के तहरीर के अधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों की पहचान करने के लिए आगे की कार्यवाई की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!