नरेंद्र मोदी का विकल्प हैं अरविंद केजरीवाल, गुजरात में दिखेंगे चौंकाने वाले परिणामः संजय सिंह

Edited By Ajay kumar,Updated: 11 Sep, 2022 06:17 PM

arvind kejriwal is an alternative to narendra modi sanjay singh

आम आदमी पार्टी ने रविवार को कानपुर में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया । जिसमें आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि कानपुर की जनता को संदेश देना चाहते हैं कि एक चुनाव में योगी और मोदी को तो आपने देख ही लिया...

कानपुर: आम आदमी पार्टी ने रविवार को कानपुर में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया । जिसमें आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि कानपुर की जनता को संदेश देना चाहते हैं कि एक चुनाव में योगी और मोदी को तो आपने देख ही लिया है, अब नगर निगम चुनाव नजदीक आ रहा है। नगर निगम में सबसे ज्यादा जरुरत झाड़ू की है। इसलिए कानपुर की जनता से अपील है कि नगर निगम के इस चुनाव में एक मौक़ा आम आदमी पार्टी को दें। उन्होंने यूपी की जनता से अपील की है कि नगर निकाय के चुनाव में आम आदमी पार्टी को अपना सपोर्ट करें।

गुजरात में होने जा रहे विधानसभा चुनाव को लेकर संजय सिंह ने कहा कि जिस तेजी के साथ आम आदमी पार्टी का पूरे देश में विस्तार हो रहा है। गुजरात चुनाव में बड़े चौकाने वाले परिणाम देखने को मिलेंगे, क्योकि जनता अरविन्द केजरीवाल को नरेंद्र मोदी के विकल्प के रूप में देख रही है। ये चुनाव बहुत बड़ा संकेत भारतीय राजनीति को देगी।

गौरतलब है कि 14वीं गुजरात विधानसभा का कार्यकाल 18 फरवरी 2023 को समाप्त होने वाला है। पिछला विधानसभा चुनाव दिसंबर 2017 में हुआ था। चुनाव के बाद, भाजपा ने राज्य सरकार बनाई, जिसमें विजय रूपाणी मुख्यमंत्री बने। जिसमें विजय रूपाणी ने 11 सितंबर 2021 को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया और उन्हें भूपेंद्र पटेल ने नए मुख्यमंत्री के रूप में स्थान दिया। अब इस राज्य मं होने जा रहे चुनाव में आम आदमी पार्टी पूरी दमदारी के साथ चुनाव लड़ रही है।

 

Related Story

Trending Topics

India

Netherlands

Match will be start at 03 Oct,2023 02:00 PM

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!