आगरा: MP के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के समधी के घर में चोरी, लाखों के गहने और नगदी पर हाथ किए साफ

Edited By Mamta Yadav, Updated: 05 Jul, 2022 04:46 PM

agra theft in the house of mp home minister narottam mishra s samadhi

उत्तर प्रदेश में आगरा के सदर क्षेत्र में चोरो ने सोमवार और मंगलवार की रात एक व्यवसाई के फ्लैट में सेंधमारी कर लाखों रूपये के जेवरात और नगदी पर हाथ साफ कर दिया। व्यवसायी रवि शिवहरे मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के समधी हैं। आज सुबह चोरी की...

आगरा: उत्तर प्रदेश में आगरा के सदर क्षेत्र में चोरो ने सोमवार और मंगलवार की रात एक व्यवसाई के फ्लैट में सेंधमारी कर लाखों रूपये के जेवरात और नगदी पर हाथ साफ कर दिया। व्यवसायी रवि शिवहरे मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के समधी हैं। आज सुबह चोरी की वारदात की जानकारी मिलते ही एस पी सिटी विकास कुमार समेत पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और तफ्तीश शुरू कर दी।

रवि शिवहरे ने बताया कि चोर रात करीब दो-ढाई बजे उनके घर में घुसे और बेटे-बहू के बन्द पड़े कमरे में सोने-चांदी के आभूषण, नकदी आदि कब्जे में कर ली। इसके बाद चोर दूसरे कमरे में घुसे तो उस कमरे में सो रही बेटी आहट सुनकर जाग गई और उसने ट्यूबलाइट जला दी। रोशनी होते ही चोर भाग निकले। बेटी ने दो चोरों को भागते देखा तो शोर मचा दिया। अन्य परिवारीजन जागकर कमरे में पहुंचे तब तक चोर भाग चुके थे। चोर लगभग दस लाख रुपये का सामान समेट ले गए।       

शिवहरे ने सुबह होने पर पुलिस को सूचना दी। उन्होंने विधान परिषद सदस्य विजय शिवहरे को भी वारदात से अवगत कराया। विजय शिवहरे के कहने पर नगर पुलिस अधीक्षक विकास कुमार भी घटनास्थल पर पहुँच गये और उन्होंने थाना सदर पुलिस को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये। रवि शिवहरे ने सम्भावना जताई कि चोर शायद अपाटर्मेंट के पिछले हिस्से से आये। अनन्त अपाटर्मेंट आकाशवाणी भवन के सामने चौधरी गाडर्न के पीछे स्थित है। अपाटर्मेंट में सामने की ओर तो सुरक्षा गार्ड रहते हैं और सीसीटीवी कैमरे भी लगे हैं, लेकिन पिछले हिस्से में मिलिट्री की जगह पड़ी है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!