बच्चों से भरी स्कूल बस को टैंकर ने मारी टक्कर: 19 बच्चे हुए घायल, 6 बच्चों की हालत नाजुक

Edited By Ramkesh, Updated: 04 Aug, 2022 04:52 PM

a school bus full of children was hit by a tanker 19 children injured

रायबरेलीः उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले के ऊंचाहार में उस समय हड़कंप मच गया। जब बच्चों से भरी स्कूल बस में अनियंत्रित टैंकर ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि बस पेड़ से जाकर टकरा....

रायबरेलीः उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले के ऊंचाहार में उस समय हड़कंप मच गया। जब बच्चों से भरी स्कूल बस में अनियंत्रित टैंकर ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि बस पेड़ से जाकर टकरा गई। इस घटना में लगभग दो दर्जन बच्चे घायल हो गए। आनन फानन में उन्हें स्थानीय अस्पताल पहुंचाया गया। जहां कुछ बच्चों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फरार  टैंकर चालक की तलाश शुरू कर दी है।


PunjabKesari

बता दें कि मामला प्रतापगढ़ जिले के नवाबगंज थाना इलाके का है। यहां वाजिदपुर मोड़ के पास एनटीपीसी के चिन्मय स्कूल की बस बच्चों को सवार कर रही थी। उसी दौरान पीछे से आ रहे टैंकर ने  बस में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से खड़ी बस आगे की तरफ पेड़ से टकरा गई। टक्कर लगते ही बच्चे चीख पुकार करने लगे। स्थानीय लोगों की मदद से सभी बच्चों को सीएचसी भेजा गया। यहां डाक्टरों ने सभी बच्चों को खतरे से बाहर बताया है। डाक्टरों के मुताबिक दो बच्चों को फ्रैक्चर हुआ था  जिन्हें ज़िला अस्पताल रेफर किया गया है।

PunjabKesari

दरअसल, जब लखनऊ प्रयागराज मार्ग पर ड्राइवर हुसैन दो बच्चों को लेने के लिए बस रोक कर इंतज़ार कर रहा था। इसी दौरान प्रयागराज की ओर से आ रहे एक टैंकर ने खड़ी बस में टक्कर मार दी। जिससे बस में मौजूद करीब 50 बच्चों में 19 बच्चे घायल हो गये।

PunjabKesari

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!