बाइक पर 7 लोगों को बैठाकर रंगबाजी दिखाना पड़ा महंगा, 24 हजार का कटा चालान

Edited By Ajay kumar, Updated: 04 Aug, 2022 04:53 PM

7 people riding on the same bike 24 thousand deducted challan

अधिकतर एक्सीडेंट लोगों की खुद की लापरवाही की वजह से हो रहे हैं। जी हां एसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से सामने आया है। जहां एक ही बाइक पर 7 लोग सवार हैं जो अनचाहे हादसे को निमंत्रण तो दे ही रहे हैं साथ में रंगबाजी भी कर रहे हैं।

गाजियाबाद- देश में औसत से कहीं ज्यादा एक्सीडेंट हो रहे हैं बावजूद इसके लोग सुधरने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। अधिकतर एक्सीडेंट लोगों की खुद की लापरवाही की वजह से हो रहे हैं। जी हां एसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से सामने आया है। जहां एक ही बाइक पर 7 लोग सवार हैं जो अनचाहे हादसे को निमंत्रण तो दे ही रहे हैं साथ में रंगबाजी भी कर रहे हैं।

सोसल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो गाजियाबाद के थाना विजयनगर इलाके का है। यहां एक ही बाइक पर कुल सात लोग सवार हैं। जो यातायात नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ा रहे हैं। बाइक के पीछे चल रहे एक अन्य वाहन सवार ने यह वीडियो बनाया, जो सोशल मीडिया पर यह तेज़ी से वायरल हो रहा है। जब यह वायरल वीडियो गाजियाबाद यातायात पुलिस के अधिकारियों के संज्ञान में आया तो कार्रवाई शुरू की गई।गाजियाबाद यातायात पुलिस द्वारा बाइक का भारी भरकम चालान किया गया है। यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाने वाली इस बाइक का यातायात के अलग-अलग नियमों के उल्लंघन करने को लेकर 24 हजार रुपये का चालान किया गया है। वीडियो में नजर आ रही बाइक नम्बर UP - 14-  CH 1409 है।

एसपी ट्रैफिक रामचंद्र कुशवाहा ने बताया कि बाइक का चालान किया गया है। जिसे 25000 का जुर्माना लगाया गया है। इसमें बच्चों में जागरूकता की कमी और माता-पिता की भी कमी है।

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!