UP में 13 IAS और 20 PCS अफसरों के तबादले....स्कूल प्रबंधक ने टीचर के साथ की दरिंदगी, पढ़िए Top 10 News

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 30 Jul, 2022 05:42 AM

13 ias and 20 pcs officers transferred in up school management

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार ने भारतीय प्रशासनिक सेवा के 13 अधिकारियों के कार्यक्षेत्र में फेरबदल करते हुए तीन मंडलों में नये आयुक्त और पांच जिलों में नये जिलाधिकारियों की तैनाती की है। शुक्रवार को मिली आधिकारिक जानकारी के अनुसार, चित्रकूट, झांसी और...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार ने भारतीय प्रशासनिक सेवा के 13 अधिकारियों के कार्यक्षेत्र में फेरबदल करते हुए तीन मंडलों में नये आयुक्त और पांच जिलों में नये जिलाधिकारियों की तैनाती की है। शुक्रवार को मिली आधिकारिक जानकारी के अनुसार, चित्रकूट, झांसी और प्रयागराज मंडल में नये आयुक्त तथा वाराणसी, कुशीनगर, उन्नाव, फतेहपुर और बलरामपुर में नये जिलाधिकारी तैनात किये गये हैं।

अंतर्राष्ट्रीय बाघ दिवसः बाघों को बचाने एवं उन्हें संरक्षित करने पर हुई चर्चा, CM योगी ने दी बधाई
गोरखपुर: अंतरराष्ट्रीय बाघ दिवस के अवसर पर उ.प्र. वन एवं वन्य जीव विभाग द्वारा आयोजित कार्यक्रम में बाघों को बचाने के उद्देश्य से एक कार्यशाला का आयोजन हुआ। जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर वन मंत्री डा. अरुण सक्सेना एवं विशेष मुख्य अतिथि के रूप में वन राज्य मंत्री के.पी. मालिक भी उपस्थित रहे।

सरकारी स्कूल में निरीक्षण पर आए DM ने छात्र से पूछा- यूपी के CM कौन? जवाब सुन हक्के-बक्के रह गए अधिकारी
बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के सरकारी स्कूल में निरीक्षण करने आए डीएम के सामने उस वक्त सरकारी शिक्षा गुणवत्ता की पोल खुल गई जब एक छात्र से उन्होंने सीएम का नाम पूछ लिया। छात्र का जवाब सुनकर डीएम हक्के बक्के रह गए।

गुरु तेग बहादुर को याद कर बोले CM योगी- देश-धर्म की रक्षा के लिए प्रेरणापुंज है सिख गुरुओं का बलिदान
लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने देश और धर्म की रक्षा के लिए सर्वस्व अर्पित करने वाले सिख पंथ को समाज के लिए महान प्रेरणा बताया और कहा कि गुरुनानक देव ने जिस विशुद्ध भक्ति धारा को प्रवाहित किया था, जब भी देश, समाज और धर्म को जरूरत पड़ी, तो इसे क्रांति पुंज बनने में देर नहीं लगी।

UP: स्कूल प्रबंधक ने टीचर के साथ की दरिंदगी, VIDEO बनाकर किया वायरल और फिर...
शाहजहांपुरः उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले से एक शिक्षिका के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जहां एक स्कूल प्रबंधक पर शिक्षिका के साथ रेप करने का आरोप लगा है। जिसके बाद आरोपी ने इसका वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर डाल दिया।

योगी मॉडल की तारीफ पर बोले राकेश त्रिपाठी, अब अपराधियों को नहीं मिलता सत्ता का संरक्षण
लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अपराधियों को लेकर सीएम योगी की सख्त कार्रवाई को लेकर कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने योगी मॉडल की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि आवश्यकता पड़ी तो कर्नाटक में योगी मॉडल को लागू किया जा सकता है।

BJP का तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर आज से, CM योगी समेत ये बड़े नेता होंगे शामिल, राज्य-मंत्रियों की NO ENTRY
चित्रकूट: यूपी के चित्रकूट के बिंदीराम होटल में आज से भाजपा का तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर होने जा रहा है। आज यानी शुक्रवार से 31 जुलाई तक इस प्रशिक्षण वर्ग शिविर कार्यक्रम का आयोजन होगा। यह प्रशिक्षण वर्ग शिविर शहर के सीतापुर स्थित बिंदीराम होटल में आयोजित होगा।

पोल खोलती तस्वीर! पढ़ने की बजाय सरकारी स्कूलों में झाड़ू लगा रहे बच्चे, वीडियो हुआ वायरल
हरदोईः उत्तर प्रदेश का हरदोई जिला अपने शिक्षा विभाग के कारनामों को लेकर लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। जहां बीते दिन शिक्षिका के द्वारा सेवा करने के वीडियो वायरल होने  का मामला अभी तक थमा नहीं, वही इसी जिले का एक और नया वीडियो वायरल हो रहा है।

बांदा: इनोवा और ऑटो की आमने सामने जोरदार टक्कर, 6 लोगों की दर्दनाक मौत
बांदा: यूपी के बांदा में बड़ा सड़क हादसा हो गया है। जहां इनोवा और ऑटो की आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बता दें कि हादसा थाना गिरवां के नरैनी रोड पर हुआ है।

मशहूर सर्जन के नाम पर किसी और ने किया ऑपरेशन, मरीज की तबीयत खराब होने पर खुली पोल 
मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां डॉक्टर के नाम पर किसी और ने मरीज का ऑपरेशन कर दिया। वहीं, डॉक्टर का आरोप है कि उसके नाम पर किसी और ने मरीज का ऑपरेशन कर दिया, जबकि उसको इस बात का पता ही नहीं चला।

  

 


 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!