योगी मॉडल की तारीफ पर बोले राकेश त्रिपाठी, अब अपराधियों को नहीं मिलता सत्ता का संरक्षण

Edited By Ramkesh, Updated: 29 Jul, 2022 03:01 PM

now criminals do not get protection of power rakesh tripathi

उत्तर प्रदेश में अपराधियों को लेकर सीएम योगी की सख्त कार्रवाई को लेकर कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने योगी मॉडल की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि आवश्यकता पड़ी तो कर्नाटक में योगी मॉडल को लागू किया जा सकता है। वहीं सीएम योगी की तारीफ के...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अपराधियों को लेकर सीएम योगी की सख्त कार्रवाई को लेकर कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने योगी मॉडल की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि आवश्यकता पड़ी तो कर्नाटक में योगी मॉडल को लागू किया जा सकता है। वहीं सीएम योगी की तारीफ के बाद भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने सपा, बसपा पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि इनकी सरकार में अपराधियों की जाति - मजहब के आधार पर भेदभाव किया जाता था। जिससे प्रदेश में कानून व्यवस्था प्रदेश के लिए बड़ा सवाल बना हुआ था।

उन्होंने कहा कि योगी सरकार में अपराधी कोई भी उस पर कार्रवाई हो रही है जिससे योगी माडल को आज अन्य प्रदेश के लोग अपना रहे है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में किसी भी सरकार के लिए कानून एक बड़ा मुद्दा बना हुआ था। जिस पर योगी सरकार ने काम किया लोगों का भरोसा जीता जिसकी वजह से हम दोबारा सत्ता में वापस आए है। अब उत्तर प्रदेश में लागू कानून व्यवस्था की देश भर में प्रशंसा हो रही है।

बता दें कि कर्नाटक में बीजेपी नेता प्रवीण नेट्टारू की निर्मम बदमाशों ने हत्या कर दी। जिसके बाद प्रदेश में काफी हंगामा खड़ा हो गया। लोगों ने मांग की अपराधियों के घर पर तुरंत बुलडोजर को चलाया जाए। सीएम ने कहा कि कर्नाटक में भी अलग-अलग तरीकों से स्थितियों से निपटा जाता है। अगर जरूरत पड़ेगी तो योगी मॉडल भी कर्नाटक में लागू किया जाएगा। अपराधियों के घर पर बुलडोजर चला जा सकता है। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!