UP: स्कूल प्रबंधक ने टीचर के साथ की दरिंदगी, VIDEO बनाकर किया वायरल और फिर...

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 29 Jul, 2022 04:22 PM

up school manager misbehaved with teacher made video viral and then

शाहजहांपुरः उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले से एक शिक्षिका के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जहां एक स्कूल प्रबंधक पर शिक्षिका के साथ रेप करने का आरोप लगा है। जिसके बाद आरोपी ने इसका वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर डाल दिया।

शाहजहांपुरः उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले से एक शिक्षिका के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जहां एक स्कूल प्रबंधक पर शिक्षिका के साथ रेप करने का आरोप लगा है। जिसके बाद आरोपी ने इसका वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर डाल दिया। पीड़िता के पिता ने जब थाने में शिकायत दर्ज कराई तो आरोपी ने पीड़िता का अपहरण कर लिया। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

बता दें कि मामला थाना तिलहर क्षेत्र गांव के निवासी चंदन लाल विशाल का है। जहां उन्होंने पुलिस अधीक्षक को एक प्रार्थना पत्र दिया। जिसमें उन्होंने उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के प्रबंधक वीरेश कुमार शर्मा पर गंभीर आरोप लगाए है। उन्होंने बताया कि वीरेश ने मेरी बेटी के साथ दुष्कर्म कर उसका एक वीडियो बनाया। बताया जा रहा है उसने लगातार उस वीडियो के सहारे शिक्षिका को ब्लैकमेल कर लगातार उससे दुष्कर्म किया। जब यह सब शिक्षिका की बर्दाश्त की हद से पार हो गया तो इस बारे में उसने अपने पिता को बताया।

इसके बाद पिता ने आरोपी स्कूल प्रबंधन से पूछा तो उसने जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद पिता ने पुलिस को इस मामले की जानकारी दी। जिसके चलते आरोपी ने शिक्षिका का अपहरण कर लिया और साथ ही बनाया हुवा विडियो भी सोशल मीडिया पर डाल दिया। इसके बाद पिता ने एक बार फिर पुलिस के पास जाके मदद की गुहार की। साथ ही बताया कि आरोपी द्वारा बनाया वीडियो गांव में सभी के फोन में है जिस कारण हमारी बहुत बदनामी हो रही है। जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!