Sambhal News: गुमथल रेलवे स्टेशन पर बरेली से दिल्ली जा रही ट्रेन से निकला 'धुंआ', यात्रियों में बना अफरा-तफरी का माहौल

Edited By Anil Kapoor,Updated: 22 Jul, 2024 03:52 PM

passengers panicked as  smoke  came out of train at railway station

Sambhal News: उत्तर प्रदेश के संभल जिले के गुमथल रेलवे स्टेशन पर बरेली से दिल्ली जाने वाली एक ट्रेन के डिब्बे से ‘धुआं' उठने पर यात्रियों में अफरातफरी मच गई। गुमथल रेलवे स्टेशन के स्टेशन मास्टर विनोद शर्मा ने एक न्यूज एजेंसी को बताया कि रविवार रात...

Sambhal News: उत्तर प्रदेश के संभल जिले के गुमथल रेलवे स्टेशन पर बरेली से दिल्ली जाने वाली एक ट्रेन के डिब्बे से ‘धुआं' उठने पर यात्रियों में अफरातफरी मच गई। गुमथल रेलवे स्टेशन के स्टेशन मास्टर विनोद शर्मा ने एक न्यूज एजेंसी को बताया कि रविवार रात 8.10 बजे बरेली से दिल्ली जाने वाली एक ट्रेन गुमथल स्टेशन पहुंची। यह ट्रेन यहां सिर्फ दो मिनट के लिए रुकती है। हालांकि, उसके एक डिब्बे से ‘धुआं' उठने लगा, जिसे देख कुछ लोग डरकर भागने लगे।

जानिए, क्या कहना है स्टेशन मास्टर विनोद शर्मा का?
मिली जानकारी के मुताबिक, शर्मा ने कहा कि हम लोग फौरन प्लेटफॉर्म पर पहुंचे और डिब्बे के अंदर जाकर देखा, तो पता चला कि किसी यात्री ने ट्रेन में मौजूद अग्निशमन यंत्र के साथ छेड़खानी की थी, जिससे उससे गैस निकलने लगी, लेकिन यात्रियों को लगा कि यह धुआं है। शर्मा ने बताया कि डिब्बे से धुआं निकलने के संदेह के कारण यात्रियों में अफरातफरी मच गई, लेकिन स्थिति पर जल्द काबू पा लिया गया। उन्होंने बताया कि आधे घंटे बाद 8.40 बजे ट्रेन को रवाना कर दिया गया।

ट्रेन से कटकर 2 नाबालिगों की मौत
गाजीपुर जिला मुख्यालय के कोतवाली थाना क्षेत्र में रेलवे लाइन पर ईयरफोन लगाकर गाना सुन रहे दो नाबालिगों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। गाजीपुर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) दीनदयाल पांडेय ने बताया कि नगर के रजदेपुर मोहल्ला निवासी दो दोस्त समीर (15) तथा जाकिर अहमद (16) रविवार की शाम रेलवे लाइन किनारे टहल रहे थे। उन्होंने बताया कि इस दौरान दोनों रेलवे लाइन पर बैठकर अपने-अपने कान में ईयरफोन लगाकर गाना सुनने लगे। इसी बीच रेलवे लाइन पर ट्रेन आ गई और ईयरफोन कान में लगे होने के कारण वे ट्रेन की सिटी की आवाज नहीं सुन सके। एसएचओ ने बताया कि दोनों की ट्रेन से कटकर मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!