Lucknow News: घूमने आया था प्रेमी जोड़ा, रात में कमरा बुक किया और सुबह इस हालत में मिले दोनों के शव

Edited By Anil Kapoor,Updated: 02 Jul, 2024 02:49 PM

lucknow news teenage couple found hanging in hotel room

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सोमवार को लखनऊ के नाका थाना क्षेत्र में एक होटल के कमरे में 19 वर्षीय एक पुरुष और एक महिला के शव फंदे से लटके मिले। दोनों कथित...

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सोमवार को लखनऊ के नाका थाना क्षेत्र में एक होटल के कमरे में 19 वर्षीय एक पुरुष और एक महिला के शव फंदे से लटके मिले। दोनों कथित तौर पर एक-दूसरे के रिश्तेदार हैं। यह घटना तब सामने आई जब लखनऊ के नाका स्थित मिनी महल होटल के हाउसकीपिंग स्टाफ ने उनके दरवाजे पर दस्तक दी, लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। इसके बाद होटल मैनेजर ने मामले की जानकारी पुलिस को दी।

होटल के कमरे में किशोर युगल फंदे से लटके मिले
मिली जानकारी के मुताबिक,  सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़ा तो पाया कि दोनों के शव पंखे से लटके हुए हैं। पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) रवीना त्यागी ने कहा कि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला लग रहा है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और फोरेंसिक टीम मामले की जांच कर रही है। सूत्रों के अनुसार, युगल रविवार को होटल पहुंचे और एक कमरा बुक किया।

मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ: डीसीपी
होटल मैनेजर विकास ने बताया कि दोनों रविवार को पहुंचे, कमरा बुक किया और अपने आधार कार्ड दिए। वे केवल एक बार पानी लाने के लिए बाहर निकले और फिर बाहर नहीं निकले। हालांकि, जब हमारा हाउसकीपिंग स्टाफ उनके कमरे की सफाई करने गया, तो कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। उन्होंने कहा कि हमने 112 पर कॉल किया और पुलिस को सूचित किया। डीसीपी ने कहा कि उनके पते आधार कार्ड पर पाए गए हैं, हालांकि, मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि उनके परिवार के सदस्यों को सूचित कर दिया गया है। पुलिस के अनुसार, पुरुष बहराइच का रहने वाला था और दिल्ली में एक निजी नौकरी करता था, जबकि महिला जौनपुर की मूल निवासी थी और लखनऊ में पढ़ाई कर रही थी।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!