Gonda News: महिला ने अपनी 8 महीने की बच्ची को 'सेप्टिक टैंक' में डुबोकर मार डाला, वजह जान रह जाएंगे हैरान

Edited By Anil Kapoor,Updated: 04 Oct, 2024 11:36 AM

gonda news woman arrested for murdering her infant daughter

Gonda News: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में पुलिस ने 8 माह की एक बच्ची की हत्या की घटना का खुलासा करते हुए गुरुवार को उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने यहां बताया कि जिले के परसपुर थाना क्षेत्र स्थित अभईपुर (मेहरबान पुरवा)...

Gonda News: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में पुलिस ने 8 माह की एक बच्ची की हत्या की घटना का खुलासा करते हुए गुरुवार को उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने यहां बताया कि जिले के परसपुर थाना क्षेत्र स्थित अभईपुर (मेहरबान पुरवा) में पिछले शनिवार की रात से लापता बताई जा रही 8 माह की बच्ची शगुन का शव गत सोमवार को उसके घर के पीछे बने ‘सेप्टिक टैंक' में पाया गया था।

अपनी दुधमुंही बच्ची की हत्या के आरोप में  मां गिरफ्तार
मिली जानकारी के मुताबिक, इस मामले में बच्ची की मां जगमती को गिरफ्तार किया गया है। उसने अपनी बेटी को सेप्टिक टैंक में डुबोकर मार डालने का जुर्म कुबूल कर लिया है। उन्होंने बताया कि जगमती ने बच्ची के लापता होने पर बताया था कि कोई जंगली जानवर घर में घुसकर उसकी बेटी को उठा ले गया है। मामले की जांच के दौरान पुलिस को जगमती के बयानों पर संदेह हो रहा था। इसके बाद उसे हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने सारी वारदात बयां कर दिया।

जानिए, मामले में क्या कहना है पुलिस अधीक्षक का?
पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, जगमती ने बताया कि उसका पति माता फेर मुंबई में रहकर नौकरी करता है जिससे उसका बेटी को लेकर अक्सर विवाद होता था। जगमती ने बताया कि बेटी शगुन के जन्म के समय भी माता फेर घर नहीं आया था और घटना की रात में भी फोन पर उसकी उससे कई बार बहस हुई थी। जगमती ने बताया कि इसके बाद उसने गुस्से में शगुन को घर के पीछे बने ‘सेप्टिक टैंक' में फेंक दिया और सुबह घर के लोगों को सूचना दी कि बच्ची को कोई जंगली जानवर उठा ले गया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मासूम बेटी की हत्या के जुर्म में उसकी मां जगमती को गिरफ्तार कर विधिक कार्यवाही के बाद जेल भेज दिया गया है और आगे की जांच जारी है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!