कुंडा फायरिंग मामले का तीसरा आरोपी भी गिरफ्तार, अन्यों की तलाश जारी

Edited By Diksha kanojia, Updated: 16 May, 2022 02:37 PM

third accused in swivel firing case also arrested search continues for others

उधमसिंह नगर पुलिस के अनुसार गत नौ मई को कुंडा के ग्राम केसरी गणेशपुर में दो पक्षों में मिट्टी उठाने को लेकर हुए विवाद के बीच कुछ लोगों ने फायरिंग कर दी थी। जिससे एक व्यक्ति जोगा सिंह की मौत हो गयी थी। आरोपियों ने बीचबचाव के लिये आयी जोगा सिंह की...

 

नैनीतालः उत्तराखंड के उधमसिंह नगर में पुलिस ने कुंडा में हुई फायरिंग के एक अन्य आरोपी गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

उधमसिंह नगर पुलिस के अनुसार गत नौ मई को कुंडा के ग्राम केसरी गणेशपुर में दो पक्षों में मिट्टी उठाने को लेकर हुए विवाद के बीच कुछ लोगों ने फायरिंग कर दी थी। जिससे एक व्यक्ति जोगा सिंह की मौत हो गयी थी। आरोपियों ने बीचबचाव के लिये आयी जोगा सिंह की पत्नी के साथ भी दुर्व्यवहार किया था। इसके बाद आरोपी फरार हो गये। सूचना पर पुलिस ने तत्काल कार्यवाही करते हुए हालात का जायजा लिया और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। सतनाम सिंह उर्फ टाइगर निवासी भरतपुर पन्नू फार्म, कुंडा को 10 मई व जगरूप सिंह को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया।

उधमसिंह नगर प्रशासन ने आरोपियों के खिलाफ सख्ती दिखाते हुए शनिवार को दो आरोपियों के घर पर बुलडोजर फिरवा दिया था। साथ ही सरकारी जमीन पर से भी कब्जे को लेकर कारर्वाई अमल में लायी गयी। पुलिस ने आज तीसरे आरोपी गुरप्रीत सिंह को भी जसपुर के टोल टैक्स से गिरफ्तार कर लिया। अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। 

Related Story

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!