उत्तरकाशी में बादल फटने से मचा हाहाकार, एक घर और 2 ग्रामीण बहे

Edited By Nitika,Updated: 18 Aug, 2019 01:20 PM

cloudburst in uttarkashi

उत्तराखंड में पिछले कुछ दिनों से भारी बारिश का तांडव देखने को मिल रहा है, जिसके कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसी क्रम में आज उत्तरकाशी जिले में भारी बारिश के कारण बादल फटने की घटना सामने आई है। इस घटना से भारी तबाही होने की सूचना...

देहरादूनः उत्तराखंड में पिछले कुछ दिनों से भारी बारिश का तांडव देखने को मिल रहा है, जिसके कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसी क्रम में आज उत्तरकाशी जिले में भारी बारिश के कारण बादल फटने की घटना सामने आई है। इस घटना से भारी तबाही होने की सूचना है।

जानकारी के अनुसार, उत्तरकाशी जिले के मोरी तहसील में टोंस नदी क्षेत्र में बादल फटने के बाद भारी तबाही मच गई। इस तबाही में डगोली और मांकुड़ी गांव को काफी नुकसान पहुंचा है। इसके साथ ही एक घर और सभी खेत खलिहान पानी में समा गए। इतना ही नहीं इस घटना में 2 ग्रामीणों के बहने की भी सूचना है। वहीं जान बचाने के लिए लोग जंगल की तरफ भागना शुरू हो गए हैं।

घटना की सूचना मिलते ही प्रशासन और एसडीआरएफ की टीम मौके के लिए रवाना हो गई है। बता दें कि उत्तरकाशी के जिलाधिकारी डॉ.आशीष चौहान ने घटना के बाद देहरादून ओर हिमाचल से मदद मांगी है। उन्होंने कहा कि आराकोट में नदी उफान पर है। इसके साथ ही अगर समय रहते लोगों को सुरक्षित बाहर ना निकाला गया तो भारी तबाही मच सकती है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!