योगी पर बरसे अखिलेश, कहा- पूंजीपतियों के यहां युवाओं को श्रमिक-चपरासी बनाना चाहती है सरकार

Edited By Ramkesh, Updated: 31 Jul, 2022 07:33 PM

wants to make youth workers peons in the hands of capitalists akhilesh

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने लेखपाल परीक्षा को लेकर बड़ा दावा किया है। उन्होंने योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि आज लेखपाल भर्ती परीक्षा का पेपर भी लीक हो गया। अब तो लगता है कि अभ्यर्थियों का ये आरोप सच है कि ये सब भाजपा सरकार...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने लेखपाल परीक्षा को लेकर बड़ा दावा किया है। उन्होंने योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि आज लेखपाल भर्ती परीक्षा का पेपर भी लीक हो गया। अब तो लगता है कि अभ्यर्थियों का ये आरोप सच है कि ये सब भाजपा सरकार की ही चाल है जिससे कोई भी परीक्षा पूरी न हो पाए और लोगों को नौकरी न मिले, जिससे युवा, पूंजीपतियों के यहां श्रमिक-चपरासी बन के रह जाएं। उन्होंने कहा कि भाजपा वेतन-पेंशन के ख़िलाफ़ है।

 

दरअसल, आज प्रदेश के  12 जिलों के 501 केंद्रों पर लेखपाल भर्ती परीक्षा आयोजित की गई।  इस परीक्षा में भी सॉल्वर गैंग ने सेंध लगा दी। इस मामले में STF ने प्रदेशभर में कुल 21 सॉल्वर को पकड़ा है। इनमें लखनऊ में 2, वाराणसी में 4, कानपुर में 6, बरेली में 1, मुरादाबाद में 4 और गोंडा में 1 सॉल्वर शामिल हैं। उनके पास से मिली ब्लूटूथ डिवाइस में सिम कार्ड बरामद हुए है। इस मामले में STF प्रदेश के अन्य जिलों में तेजी से छापेमारी कर रही है। STF ने प्रयागराज से सॉल्वर गैंग के सरगना विजयकांत पटेल को गिरफ्तार कर लिया। उसके दो सहयोगियों दिनेश कुमार यादव और सोनू कुमार को भी पकड़ा गया है। उनके कब्जे से इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस समेत अन्य उपकरण बरामद हुए हैं।
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!