आजम खान के लिए विक्की राज ने रखा अलविदा का रोजा, सलामती और जेल से रिहाई के लिए मांगी दुआ

Edited By Mamta Yadav, Updated: 30 Apr, 2022 03:40 PM

vicky raj fasted goodbye for azam khan prayed for safety and release from jail

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान 2 वर्षों से अधिक समय से अपने कई मामलों में सीतापुर की जेल में बंद है। उनके समर्थक लगातार उनकी रिहाई को लेकर प्रार्थना स्थलों पर प्रार्थना कर रहे हैं लेकिन इन सबके बीच हिंदू समुदाय से ताल्लुक रखने वाले विक्की...

रामपुर: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान 2 वर्षों से अधिक समय से अपने कई मामलों में सीतापुर की जेल में बंद है। उनके समर्थक लगातार उनकी रिहाई को लेकर प्रार्थना स्थलों पर प्रार्थना कर रहे हैं लेकिन इन सबके बीच हिंदू समुदाय से ताल्लुक रखने वाले विक्की राज ने आजम खान की जल्द रिहाई को लेकर रमजान माह में अलविदा का रोजा रखा है। इससे पहले विक्की राज अपने परिवार सहित घर में बने मंदिर में भगवान की मूर्ति के साथ आजम खान की तस्वीर को रखकर पूजा भी कर चुके हैं। यही नहीं उनकी पत्नी नेहाराज ने आजम खान को भगवान का दर्जा भी दिया है।
PunjabKesari
विकी राज के मुताबिक मैं दलित समाज से हूं और मैंने पिछले साल की अलविदा का रोजा रखा था। आजम खान साहब की रिहाई के लिए और शुक्रवार को भी अलविदा के दिन मैंने रोजा रखा है। आजम खान साहब की रिहाई के लिए दुआ करी है और पूरा दिन जैसे मुस्लिम समाज रोजा रखता है भूखा प्यासा रहता हैं, वैसे ही मैंने रोजा रखा है और अपने बहुत सारे मुस्लिम दोस्तों के साथ शाम को जैसे रोजा खोलते हैं वैसे रोजा इफ्तार करा है। अपने मालिक से अपने अल्लाह से ये दुआ मांगी है कि आजम खान साहब की जल्द रिहाई हो। क्योंकि रमजान का पाक मुकद्दस महीना चल रहा है और ऐसी मान्यता है कि रमजान में रोजेदारों पर अल्लाह की नेमते बरसती है। रमजान में अलविदा का भी एक अलग ही महत्व होता है इसलिए मैंने अलविदा का दिन चुना अलविदा को रोजा रखा है।

मैं अपने मालिक से परवरदिगार से यह दुआ करता हूं कि हमारे कायद मोहतरम आली जनाब मोहम्मद आजम खान साहब की जल्द से जल्द रिहाई हो, अल्लाह उन्हे सेहत याब रखें और जिस तरीके से उनका साया हम पर बना रहता था आगे भी उनकी सरपरस्ती हम पर बनी रहे। अल्लाह उनकी सारी परेशानियां दूर करें उनके परिवार की सारी परेशानियां दूर करें। बस मेरी यही दुआ है और में चाहता हूं मेरी ये दुआ और मुझे जैसे करोड़ लोगों की जो आजम खान साहब से मोहब्बत करते हैं उनकी दुआएं कर रहे हैं अल्लाह उनकी ये दुआ कबूल करे और आजम खान साहब को हमारे बीच में लेकर आए।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Sunrisers Hyderabad

Punjab Kings

Match will be start at 22 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!