UP civic elections: निकाय चुनाव को लेकर बसपा की बैठक आज, मायावती करेंगी संबोधित...75 जिलों के जिला अध्यक्ष होंगे शामिल

Edited By Pooja Gill,Updated: 02 Apr, 2023 10:34 AM

up civic elections bsp s meeting regarding

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में होने वाले निकाय चुनाव (body elections) को लेकर सभी सियासी पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है। सभी दलों ने चुनाव में जीतने के लिए रणनीति बनानी शुरू कर ली है। इसी के लेकर बहुजन समाज पार्टी...

लखनऊ (अश्वनी कुमार सिंह): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में होने वाले निकाय चुनाव (body elections) को लेकर सभी सियासी पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है। सभी दलों ने चुनाव में जीतने के लिए रणनीति बनानी शुरू कर ली है। इसी के लेकर बहुजन समाज पार्टी (Bahujan samaj party) ने भी अपनी रणनीति तैयार कर रही है। जिसके चलते आज बसपा की बैठक होने जा रही है। इस बैठक को बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) संबोधित करेंगी। इस बैठक में यूपी के 75 जिलों के जिला अध्यक्ष शामिल होंगे।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः Umesh Pal Murder Case: STF ने माफिया अतीक के बहनोई को मेरठ से किया गिरफ्तार...शूटरों की मदद करता था अखलाक

यह भी पढ़ेंः यूपी में बारिश और ओलों ने मचाई तबाही, CM Yogi के इस आदेश से फसल नुकसान से परेशान किसानों को मिलेगी बड़ी राहत

मायावती बैठक को करेंगी संबोधित
बता दें कि, बसपा सुप्रीमो मायावती ने मुख्यालय पर सभी पदाधिकारियों को बुलाया है। मायावती पहली बार 75 जिलों के जिला अध्यक्षों के साथ एक बड़ी बैठक करेंगी। इस बैठक को बसपा सुप्रीमो संबोधित करेंगी और पार्टी के साथ मिल कर निकाय चुनाव और लोकसभा चुनाव 2024 के लिए रणनीति तैयार करेंगी। वहीं, इस बैठक के दौरान पार्टी के मेयर प्रत्याशियों के नामों पर भी चर्चा होगी।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः रामपुरः मां के जुर्म की सजा जेल में भुगत रही 6 माह की मासूम बच्ची, कारागार प्रशासन भी रखेगा ख्याल

यह भी पढ़ेंः Congress के प्रदेश महासचिव ने पीएम Narendra Modi पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी, संभल में दर्ज हुई FIR

शाइस्ता परवीन पर होगा फैसला
बसपा की इस बैठक में उमेशपाल हत्याकांड में नामजद माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन को लेकर भी कोई फैसला लिया जा सकता है। दरअसल, हत्याकांड के बाद शाइस्ता को लेकर पार्टी में कई स्वाल उठ रहे है। पिछले दिनों पार्टी के कुछ लोगों ने शाइस्ता परवीन की टिकट काटे जाने की बात कही थी। इसके बाद यह मामला सुर्खियों में आ गया। इसको लेकर आज इस मामले पर भी बातचीत की जा सकती है।         

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!