डबल मर्डर से थर्राया इलाका, पति-पत्नी को अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से उतारा मौत के घाट

Edited By Ramkesh, Updated: 14 Jun, 2022 02:06 PM

unknown assailants killed husband and wife with sharp weapons

जिले की कोतवाली देहात इलाके के ग्राम बहादुरपुर गांव से दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर अज्ञात हमलावरों ने मुर्गी फार्म में सो रहे पति पत्नी को धारदार हथियार से काटकर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो...

बहराइच: जिले की कोतवाली देहात इलाके के ग्राम बहादुरपुर गांव से दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर अज्ञात हमलावरों ने मुर्गी फार्म में सो रहे पति पत्नी को धारदार हथियार से काटकर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। मामले की जानकारी उस समय हुई जब जब ग्रामीण सुबह खेत की तरफ गए।  बताया जा रहा है कि  देर रात वे खाना खाने के बाद सो गए, इस दौरान देर रात बदमाशों ने उनके फार्म में घुसकर दोनों की धारदार हथियारों से हत्या की घटना को अंजाम दिया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनो शव को अभिरक्षा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं डबल मर्डर से इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है।

पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि कोतवाली देहात क्षेत्र के बहादुरपुर गांव में सो रहे पति पत्नी की हत्या की जानकारी मिली है। दोनों की उम्र लगभग 60 वर्ष से ऊपर है इनकी हत्या इनके घर से एक किलोमीटर दूर बने इनके ही मुर्गी फार्म में की गई है। उन्होंने  बताया कि मामले में अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर मामले में विवेचना शुरू कर दी गई है। हत्या में जो लिप्त पाए जाएंगे उनपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!