कुत्ते के काटने से बच्चे के चेहरे पर लगे 150 टांके, कुत्ते का मालिक बोला- 'मेरा पिटबुल बिल्कुल गुस्‍सैल नहीं है...'

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 09 Sep, 2022 05:44 PM

the dog bitten the child playing in the park got 150 stitches

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के थाना मधुबन बापूधाम क्षेत्र सेक्टर 23 संजय नगर में 11 वर्षीय बच्चे पर पिटबुल ब्रीड के डॉग ने जानलेवा हमला किया था। इस हादसे में बच्चे के चेहरे पर करीब 150 टांके आए हैं।

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के थाना मधुबन बापूधाम क्षेत्र सेक्टर 23 संजय नगर में 11 वर्षीय बच्चे पर पिटबुल ब्रीड के डॉग ने जानलेवा हमला किया था। इस हादसे में बच्चे के चेहरे पर करीब 150 टांके आए हैं। वहीं, इस हादसे के बाद मालिक ललित त्यागी का कहना है कि उनका ऑस्कर (पिटबुल कुत्‍ता) बिल्कुल भी एग्रेसिव नहीं है और इससे पहले उसने किसी पर कभी अटैक नहीं किया है।
PunjabKesari
बताया जा रहा है कि पिटबुल के मालिक ने अपने कुत्‍ते का रजिस्ट्रेशन नहीं कराया था और कुत्ते को अवैध रूप से पाल रखा था। जिस वजह से नगर निगम ने कुत्ते के मालिक पर 5000 का चालान काटा है। सीओ कविनगर रितेश त्रिपाठी ने बताया कि गाजियाबाद के संजय नगर में पिटबुल कुत्ते के द्वारा एक 10 साल के बच्चे के ऊपर हमला कर उसे काट लिए जाने के बाद उनके परिवार ने गुरुवार शाम पुलिस को शिकायत दी है, जिसके बाद पुलिस ने कुत्ते के मालिक के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक, संजय नगर स्थित एक पार्क में एक व्यक्ति द्वारा अपने पालतू कुत्ते को टहलाने के दौरान कुत्ते द्वारा 10 वर्षीय एक बालक पर हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया गया था। घायल बच्चे के परिजनों द्वारा आज थाना मधुबन बापूधाम पर अभियोग पंजीकृत कराया गया है।
PunjabKesari
गौरतलब है कि कुछ दिन पहले राजनगर एक्सटेंशन की सोसाइटी की लिफ्ट में मौजूद बच्चे को पालतू कुत्ते ने काटा था। मासूम दर्द से कहराता रहा, लेकिन कुत्ते की मालकिन मूकदर्शक बनकर खड़ी रही। वह बच्चे को दर्द से बिलखते हुए देखती रही। 

Related Story

Trending Topics

Australia

146/7

19.5

West Indies

145/9

20.0

Australia win by 3 wickets

RR 7.49
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!