शिवपाल ने CM योगी पर कसा तंज, अफसर शाही पर लगाम ना होने से यूपी में जंगल राजकायम

Edited By Ramkesh,Updated: 16 Oct, 2020 06:57 PM

shivpal tightened on yogi jungle rule in up due to non control of officer royal

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी(प्रसपा) लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कानून व्यवस्था पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा है कि अफसरशाही पर लगाम न होने से प्रदेश में जंगल राज स्थापित हो गया।

इटावा: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी(प्रसपा) लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कानून व्यवस्था पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा है कि अफसरशाही पर लगाम न होने से प्रदेश में जंगल राज स्थापित हो गया। यादव ने शुक्रवार को अपने निर्वाचन गृह क्षेत्र में कचौरा रॉड स्थित लखेरे कुंआ के पास एक होटल के शुभारंभ पर जन समुदाय को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आज हालात ये हैं कि रोज हत्याएं डकैती, बलात्कार हो रहे है। भाजपा नेता उप जिलाधिकारी और क्षेत्राधिकारी के सामने गोलियां दागकर हत्याये कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता और मंत्री कानून व्यवस्था के लिए यदि चुनौती बन जाएंगे तो अफसर क्या कर सकेंगे। देखादेखी अफसर भी बेलगाम हो जमकर लूट मचाएंगे। पूरे प्रदेश में सरकारी मशीनरी भ्रष्टाचार में आकंठ डूबकर जनता के शोषण में जुटी हुई है। आम आदमी भयभीत है। उसकी सुनवाई कहीं नही हो रही। पुलिस मनमसनी में जुटी है, इफी आई आर भी अपने मनमुताबिक लिखकर प्रतिशोध से काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि अब जनता को सड़कों पर उतर नाकारा योगी सरकार को उखाड़ने में जुटना होगा। इस सरकार की कार्यशैली पर जब न्यायपालिका भी टिप्पणी करने लगे तो ऐसी सरकार कभी लोकतांत्रिक मूल्यों पर चलने वाली साबित नही हो सकती। होटल मालिक अरविंदर राजपूत ने शिवपाल सिंह की आगवानी कर उनका अभिनंदन किया। इस अवसर पर संत मोहन गिरी महाराज माराज भी मौजूद रहे। ब्लॉक प्रमुख अनुज मोंटी ने शिवपाल सिंह का स्वागत करते अपने उद्बोधन में जनता से प्रसपा को सत्ता में लाने की अपील की ।  इस मौके पर नगर प्रसपा अध्यक्ष राहुल गुप्ता, ,प्रधानाचार्य राजपाल सिंह यादव, प्रदेश महासचिव छात्र सभा खन्ना यादव, इंद्रजीत यादव, कोमल सिंह यादव , इरसाद यादव, गोपाल गुप्ता, सहजाद यादव, मंजिल यादव, रोहित दिवाकर, सोनवीर,आदि भी मौजूद थे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!