दीपावली की खुशियों में छाया मातम: हरदोई में भीषण सड़क हादसे में मामा-भांजे की मौत, महिला समेत 11 घायल

Edited By Mamta Yadav,Updated: 23 Oct, 2022 04:22 PM

shadow mourning in the joy of diwali uncle nephew killed

उत्तर प्रदेश के हरदोई में रविवार के दिन सड़क हादसों में मामा भांजे की मौत हो गई, वहीं 11 लोग जख्मी हो गए। दो अलग-अलग स्थानों पर हुए हादसों में परिवारों की दीपावली की खुशियां मातम में तब्दील हो गई है। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल से लेकर ट्रामा...

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई में रविवार के दिन सड़क हादसों में मामा भांजे की मौत हो गई, वहीं 11 लोग जख्मी हो गए। दो अलग-अलग स्थानों पर हुए हादसों में परिवारों की दीपावली की खुशियां मातम में तब्दील हो गई है। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल से लेकर ट्रामा सेंटर तक भेजा गया है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पहला हादसा कासिमपुर थाना इलाके में संडीला मल्लावां मार्ग पर हुआ जहां मामा भांजे की मौत हुई है, वहीं दूसरा हादसा लखनऊ हरदोई मार्ग पर थाना कछौना इलाके में हुआ जहां 10 लोग हादसों में घायल हो गए।
PunjabKesari
बता दें कि थाना क्षेत्र कछौना के बघुआमऊ गांव निवासी 25 वर्षीय अभिषेक मिश्रा पुत्र अनिल मिश्रा अपने मामा 45 वर्षीय राजेश तिवारी पुत्र बाबूराम निवासी हुसैनपुर थाना बेहटा गोकुल और राजेश तिवारी की 40 वर्षीय पत्नी उमा तिवारी को साथ ले कर बाइक से दवाई लेने बघौडा गौसगंज जा रहा था। इसी बीच रास्ते में कासिमपुर थाने के कहली तिराहे पर तेज़ रफ्तार पिकअप ने अभिषेक की बाइक में ज़ोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में राजेश तिवारी की वहीं पर मौत हो गई जबकि अभिषेक मिश्रा और मामी उमा तिवारी को एम्बुलेंस से सीएचसी कछौना भेजा जहां तैनात डा.शक्ति भूषण ने दोनों की नाज़ुक हालत को देखते हुए हरदोई मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया।
PunjabKesari
यहां अभिषेक मिश्रा की मौत हो गई जबकि उसकी मामी उमा तिवारी की हालत नाज़ुक बनी हुई है। पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्ज़े में लेते हुए उनका पोस्टमार्टम कराया है। दीपावली से एक दिन पहले सण्डीला-मल्लावां रोड पर हुए हादसे में अभिषेक मिश्रा और राजेश तिवारी के घरों की सारी खुशियां मातम में बदल गई।
PunjabKesari
दूसरा, हादसा कछौना इलाके में लखनऊ हरदोई मार्ग पर कटियामऊ के पास हुआ। मजदूरी कर लखनऊ से वापस बघौली थाना क्षेत्र के गांव लोकवापुर जा रहे मजदूर अजीत आशीष धर्मेंद्र आकाश रोहित तथा अमन शुक्ला निवासी कौशलपुरी हरदोई अपने घर जा रहे थे। सामने से आ रही तेज रफ्तार सैंटरो कार ने ईको मैजिक में टक्कर मार दी जिससे चालक सहित सभी मजदूर घायल हो गए और कार चालक हिमांषु गुप्ता निवासी आशियाना लखनऊ भी गंभीर रूप से घायल हो गया। सभी घायलों को एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कछौना लाया गया जहाँ से अमन शुक्ला व हिमांषु की हालत नाजुक देख ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!