SDM ने गाड़ी को संयम से चलाने की दी नसीहत तो महिला VDO ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा

Edited By Ajay kumar,Updated: 06 Nov, 2019 02:22 PM

sdm asked the vehicle to run sparingly women vdo did a high voltage drama

उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में नेशनल हाइवे 29 पर महिला ग्राम विकास अधिकारी सपना सिंह का हाई वोल्टेज ड्रामे का वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि...

मऊ: उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में नेशनल हाइवे 29 पर महिला ग्राम विकास अधिकारी सपना सिंह का हाई वोल्टेज ड्रामे का वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि किस तरह महिला अधिकारी तेज आवाजों में हंगामा काट रही हैं।

बता दें कि इस वायरल वीडियो में महिला सपना सिंह जिले के कोपागंज ब्लाक में ग्राम विकास अधिकारी के पद पर कार्यरत है। जो जिले के विकास भवन में विभागीय रिपोर्ट जमा कर वापस अपने निजी कार को ड्राइव करते हुए घर जा रही थी। जिसमें शहर कोतवाली क्षेत्र के गाजीपुर तिराहे के पास एक साइकिल सवार शख्स को टक्कर मार दी। ग्राम विकास अधिकारी के कार के पीछे सदर तहसील के एसडीएम अतुल वत्स की गाड़ी थी जिन्होंने साइकिल सवार को टक्कर मारते देख लिया। 
PunjabKesari
जिसके बाद एसडीएम साहब ने महिला अधिकारी को रोक कर गाड़ी को संयम से चलाने की बात कहे तो, महिला अधिकारी एसडीएम साहब पर आग बबूला हो उठी और हंगामा काटना शुरू कर दिया। फिर क्या था देखते ही देखते हाइवे पर जाम लग गया।
PunjabKesari
मीडिया कर्मियों से की हाथापाई
इस पूरे प्रकरण में पहले सदर तहसील के एसडीएम अतुल वत्स के साथ महिला ग्राम विकास अधिकारी सपना सिंह उलझी हुई थी। वहीं सदर एसडीएम के साथ तेज आवाज में हंगामा कर रही महिला को देखकर मौके पर खड़े कुछ लोगों ने पूरे घटना क्रम का वीडियो बनाना शुरू कर दिया। जिसकी जानकारी मीडिया को मिली तो कुछ मीडिया कर्मी भी मौके पर पहुंच गए। वहीं मीडिया कर्मियों को महिला देखते ही उनसे हाथापाई करने लगी। इतना ही नहीं महिला अधिकारी ने एक चैनल के पत्रकार का माइक आईडी भी छीन लिया।
PunjabKesari
गर्दन और कंधे पर नाखून के निशान: VDO
वहीं ग्राम विकास अधिकारी सपना सिंह ने इस पूरे प्रकरण के बारे में बताया कि सदर एसडीएम अतुल वत्स ने उनके साथ बदसलूकी किए हैं। महिला अधिकारी ने बताया कि वह गाड़ी चला रही थी उनकी गाड़ी को एसडीएम द्वारा वोवर टेक कर रोक लिया गया। जिसके बाद वे उनके साथ बदतमीजी किये, उनके कपड़े फाड़े। जिसमें सबूत को तौर पर उनके गर्दन और कंधे पर नाखून के निशान हैं। वहीं उनके द्वारा एसडीएम के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए एप्पलीकेशन दे दिया गया है। 
PunjabKesari
मामले में पुलिस जांच कर रही: SDM
वहीं मीडिया से वार्ता के दौरान सदर एसडीएम अतुल वत्स ने बताया कि मामले में पुलिस जांच कर रही है। इस प्रकरण में उन्होंने बताया कि मेरे ऊपर लगे आरोप निराधार हैं। जिसमें जांच रिपोर्ट आ जाने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। 

 

 

 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!