बलरामपुर में स्कूली छात्राओं ने बांधी SSB जवानों को राखी, जवानों ने किया देश की सुरक्षा का वादा

Edited By Ramkesh,Updated: 11 Aug, 2022 04:02 PM

school girls tied rakhi to ssb jawans

आज रक्षाबंधन के पावन अवसर पर पूरे देश में रक्षाबंधन का त्योहार मनाया जा रहा है। बहनें अपने भाईयों को राखी बांध रही और भाई भी अपनी बहनों को रक्षा का वचन दे रहें। इसी अवसर के चलते बलरामपुर में एसएसबी 9 वी बटालियन के जवानों को स्कूल की छात्राओं ने राखी...

बलरामपुरः आज रक्षाबंधन के पावन अवसर पर पूरे देश में रक्षाबंधन का त्योहार मनाया जा रहा है। बहनें अपने भाईयों को राखी बांध रही और भाई भी अपनी बहनों को रक्षा का वचन दे रहें। इसी अवसर के चलते बलरामपुर में एसएसबी 9 वी बटालियन के जवानों को स्कूल की छात्राओं ने राखी बांध कर देश की सुरक्षा का वादा लिया।

 

PunjabKesari

 

बता दें कि बलरामपुर में आज रक्षाबंधन के अवसर पर बहनें अपने भाइयों के लिए बड़े ही धूमधाम से और उत्साह के साथ राखी खरीद रही है। राखी खरीद रही बहनों ने बताया कि राखी का त्योहार का हम बड़ी बेसब्री से इंतजार करते हैं। यही वह दिन होता है। जब हमारे भाई कहीं भी दूर रहें। लेकिन, इस त्योहार के दिन वो हमसे मिलने आते हैं और राखी बनवाते हैं। इसी के चलते वहां के कुछ स्कूली छात्राओं ने एसएसबी 9 वी बटालियन के एसएसबी कमांडेंट उपेन्द्र रावत , डिप्टी कमांडेंट तेज कुमार सिंह , भारत चौधरी सहित तमाम एसएसबी के अधिकारियों और जवानों को राखी बांधी।

 

PunjabKesari

 

वहीं राखी के त्योहार को लेकर बलरामपुर में राखी की दुकानें चला रहें दुकानदार भी काफी खुश नजर आ रहे है। दुकानदारों ने बताया कि इस बार राखियों की डिमांड काफी अच्छी है। ज्यादातर लोग इस बार भारतीय राखी की ही मांग कर रहे है। जिसकी वजह से इस बार भारतीय राखी ज्यादा बिक रही है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!