माफिया डॉन मुख्तार अंसारी को टिकट देने पर बोले राजभर- 'अखिलेश को दिक्कत नहीं होनी चाहिए'

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 05 Nov, 2021 01:23 PM

on giving ticket to mafia don mukhtar ansari rajbhar said

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को विधानसभा चुनाव में टिकट देने का ऐलान किया है। इस पर शुक्रवार को मीडिया से बातचीत करते हुए राजभर ने कहा कि वह मुख्तार अंसारी को मऊ से विधानसभा...

लखनऊ: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को विधानसभा चुनाव में टिकट देने का ऐलान किया है। इस पर शुक्रवार को मीडिया से बातचीत करते हुए राजभर ने कहा कि वह मुख्तार अंसारी को मऊ से विधानसभा का टिकट देंगे। यह मुख्तार अंसारी पर निर्भर करता है कि वह सुभासपा के उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ते हैं या फिर निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर।
PunjabKesari
यह पूछे जाने पर कि क्या सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव मुख्तार अंसारी को समर्थन देने को तैयार होंगे? उन्होंने कहा कि सरकार बनानी है तो समर्थन देने में कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए। जब अखिलेश यादव मायावती से गठबंधन कर सकते हैं ? तो फिर मुख्तार अंसारी को समर्थन देने में कोई समस्या नहीं होगी।
PunjabKesari
बता दें कि बीते बुधवार को ओम प्रकाश राजभर मुख्तार अंसारी से जेल में मुलाकात की। राजभर ने अचानक बांदा जेल पहुंचकर मुख्तार से मुलाकात की। जिसके बाद उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उनसे उनका पुराना रिश्ता रहा है। मुख़्तार जहां से भी चुनाव लड़ना चाहेंगे अपने टिकट पर लड़ाएंगे। 


 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!