Meerut News: शादीशुदा युवती को लव जिहाद का बनाया शिकार, कोर्ट मैरिज करने पहुंचे प्रेमी जोड़े को पुलिस ने दबोचा

Edited By Mamta Yadav,Updated: 25 Aug, 2024 01:27 AM

meerut news married woman became victim of love jihad

एक बार फिर लव जिहाद का मामला सनसनी मचाए हुए है। इस मामले में युवती के परिजनों ने समुदाय विशेष के युवक पर शादीशुदा युवती को प्रेम जाल में फंसाकर लव जिहाद का शिकार बनाने का आरोप लगाया है। जहां प्रेमी जोड़ा शनिवार को कोर्ट मैरिज करने अदालत की चौखट पर...

Meerut News, (आदिल रहमान): एक बार फिर लव जिहाद का मामला सनसनी मचाए हुए है। इस मामले में युवती के परिजनों ने समुदाय विशेष के युवक पर शादीशुदा युवती को प्रेम जाल में फंसाकर लव जिहाद का शिकार बनाने का आरोप लगाया है। जहां प्रेमी जोड़ा शनिवार को कोर्ट मैरिज करने अदालत की चौखट पर पहुंचा तो पुलिस ने प्रेमी जोड़े को धर दबोचा। इस दौरान सरेराह प्रेमी प्रेमिका एक दूसरे से पकड़े रहे जिन्हें खासी मशक्कत के बाद अलग कर पुलिस थाने ले गई। प्रेमी जोड़े का एक दूसरे को पकड़ने और पुलिस को उन्हें अलग करने की एक वीडियो भी सामने आया है जिसमे देखा जा सकता है कि प्रेमी जोड़ा एक दूसरे को कैसे जकड़े हुए है और उन्हें अलग करने में पुलिस मशक्कत कर रही है।
PunjabKesari
दरअसल, मेरठ के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के कचहरी परिसर के गेट नम्बर 3 पर शनिवार को फिल्मी नज़ारा देखने को मिला जहां दो समुदाय से जुड़े युवक युवती कोर्ट में शादी के लिये पहुंचे थे, कि तभी अचानक पुलिस और युवती के परिवारजन मौके पर पहुंच गए और युवती के परिजनों ने जमकर हंगामा शुरू कर दिया। जहां पुलिस ने किसी तरह युवक और युवती को गाड़ी में बिठाया और थाना मेडिकल लेकर पहुंची। वहीं युवती की माँ का कहना है कि आसिफ मुस्लिम परिवार से है और वो उनकी लड़की को बहला फुसला कर उसको साथ ले गया और उसको शादी का झांसा देकर उसका धर्म परिवर्तन कराने की धमकी दे रहा था। महिला का कहना है कि उसकी बेटी की शादी अभी 4 महीने पहले ही हुई थी और उनकी बेटी को आसिफ अपनी बातों में बहला फुसला कर ले गया था और आज कोर्ट में शादी कर उसका धर्म परिवर्तन कराना चाहता था।
PunjabKesari
युवती के पिता का कहना है कि आसिफ सैफी मुस्लिम समाज से है और वो काफी समय से उनकी लड़की का पीछा कर रहा था। जब उनकी लड़की ने इस बात से इनकार किया तो उसको जान से मारने की धमकी देने लगा और डरा धमका कर उसको अपने साथ ले गया और आज उसके साथ कोर्ट मैरिज कर उसका धर्म परिवर्तन कराना चाहता था। साथ ही युवती के परिजनों ने बताया कि आरोपी समुदाय विशेष के युवक के खिलाफ उन्होंने मुकदमा दर्ज करा रखा था और पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई थी।
PunjabKesari
वहीं घटना कि सूचना मिलने पर हिन्दू संगठन के नेता सचिन सिरोही मौके पर पहुंचे और विरोध करते हुए कहा कि युवक मुस्लिम है और उसका नाम आसिफ सैफी है जोकि थाना नौचंदी क्षेत्र के ज़ैदी नगर सोसायटी के रहने वाला है और उसकी पहले से दो शादियां हो चुकी है और वो दो बच्चों का पिता है।
PunjabKesari
सचिन सिरोही ने बताया कि आसिफ सैफी एक शातिर किस्म का व्यक्ति है और हिन्दू लड़कियों को प्रेम जाल में फंसा कर उनका धर्म परिवर्तन कराने का काम करता है। हिन्दू संगठन के नेता ने आरोप लगाते हुए बताया कि आसिफ सैफी का पहले भी लड़कियों से छेड़छाड़ करने के मामले में नाम आया है। सचिन सिरोही का कहना है कि योगी सरकार में महिलाओं के साथ इस तरह की हरकत बिल्कुल बर्दाश्त नहीं है और उन्हें उम्मीद है कि थाना मेडिकल पुलिस इस युवक के खिलाफ उचित कार्यवाही करेगी और आरोपी को जेल भेजने का काम किया जायेगा।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!