मायावती ने गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक, तैयारियों का लिया जायजा

Edited By Ramkesh, Updated: 11 Aug, 2022 07:12 PM

mayawati held a meeting with the workers regarding the

हुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने बृहस्पतिवार को पार्टी की गुजरात विधानसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की और संकेत दिया कि पार्टी ‘‘अकेले दम'' पर चुनाव मैदान में उतरेगी। लखनऊ में जारी बयान के मुताबिक, मायावती ने कहा कि गुजरात के गरीब, दलित...

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने बृहस्पतिवार को पार्टी की गुजरात विधानसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की और संकेत दिया कि पार्टी ‘‘अकेले दम'' पर चुनाव मैदान में उतरेगी। लखनऊ में जारी बयान के मुताबिक, मायावती ने कहा कि गुजरात के गरीब, दलित व अन्य उपेक्षित काफी लंबे समय से उपयुक्त सामाजिक, राजनीतिक और आर्थिक न्याय का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस चिंताजनक हालात को संघर्ष व बेहतर चुनावी परिणाम से बदला जा सकता है। बसपा की गुजरात इकाई के पदाधिकारियों के साथ बैठक के दौरान मायावती ने कहा कि गुजरात के लोग ‘अच्छे दिन' का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो भाजपा के चुनावी वादे से नहीं बल्कि सत्ता में इनकी उचित भागीदारी के बिना असंभव है।

पार्टी मुख्यालय में आयोजित बैठक में मायावती ने गुजरात की राजनीतिक स्थिति और वहां होने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी संगठन की चुनावी तैयारियों की समीक्षा की तथा अपने बलबूते पर चुनाव मैदान में उतरने के संकेत दिये। बसपा प्रमुख ने कहा कि इसके अलावा, गुजरात में प्रवासी मजदूरों की कथित खराब दशा तथा उन पर आए दिन होने वाले शोषण संबंधी केवल कुछ की ही खबरें देश में लोगों तक पहुंच पाती हैं, जिस पर भी बसपा की प्रभावी सक्रियता जरूरी है। उन्होंने कहा कि गुजरात में इस बार आम आदमी पार्टी भी भाजपा की तरह ही ‘‘रेवड़ी'' बांटने व अन्य प्रकार के प्रलोभन वाले चुनावी वादों वाली अपनी चाल चल रही है, लेकिन इन सबसे खासकर गरीबों, दलितों व अन्य उपेक्षित वर्गों का कोई भला नहीं हो रहा है। 

Related Story

Trending Topics

Australia

146/7

19.5

West Indies

145/9

20.0

Australia win by 3 wickets

RR 7.49
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!