शोरूम में लगी भीषण आग, लाखों रुपए का सामान जलकर राख

Edited By Ramkesh, Updated: 27 Mar, 2022 02:58 PM

massive fire in the showroom goods worth lakhs of rupees burnt to ashes

उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद की लोनी इलेक्ट्रॉनिक्स में उस समय हड़कंप मच गया जब  इलेक्ट्रॉनिक्स के शोरूम अचानक भीषण आग लग गई। आग की लपटों को देखकर आसपास के लोग मौके पर दौड़े। लोगों ने मामले की जानकारी फायर बिग्रेड को दी।  आग इतनी भयानक थी उसकी चपेट...

गाजियाबाद: जिले की लोनी इलेक्ट्रॉनिक्स मार्केट में उस समय हड़कंप मच गया जब इलेक्ट्रॉनिक्स के शोरूम में अचानक भीषण आग लग गई। आग की लपटों को देखकर आस- पास के लोग मौके पर दौड़े। लोगों ने मामले की जानकारी फायर बिग्रेड को दी।  आग इतनी भयानक थी उसकी चपेट में कई दुकानें आ गई। हालांकि काफी मशक्कत के बाद फायर बिग्रेड की टीम ने आग पर काबू पाया लिया। आशंका जताई जा रही है कि आग शार्ट सर्किट की वजह से लगी है।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि दमकल विभाग की 6 गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया है। लेकिन इलेक्ट्रॉनिक्स शोरूम में रखा लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया है। शुरुआती जांच में आशंका जाहिर की जा रही है कि शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी। फिलहाल मामले की जांच की जा रही उसके बाद ही आग के कारणों का सही पता चल पाएगा। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!