कन्नौज में मुहर्रम के जुलूस के दौरान बड़ा हादसा, छत ढहने से 50 लोग घायल; एक बच्चे की मौत

Edited By Mamta Yadav,Updated: 18 Jul, 2024 01:05 AM

major accident during muharram procession in kannauj 50 people injured

कन्नौज जिले के सकरावा थाना इलाके में देर शाम बड़ा हादसा सामने आया है। जहां दसवीं मोहर्रम के जुलूस में उस वक्त मातम फ़ैल गया जब एक मकान का छज्जा टूटकर जुलूस में शामिल लोगों पर जा गिरा। मलबे में दबकर एक बच्चे की मौत हो गई, जबकि 50 से ज्यादा लोग जख्मी...

Kaunnauj News, (नित्य मिश्रा): कन्नौज जिले के सकरावा थाना इलाके में देर शाम बड़ा हादसा सामने आया है। जहां दसवीं मोहर्रम के जुलूस में उस वक्त मातम फ़ैल गया जब एक मकान का छज्जा टूटकर जुलूस में शामिल लोगों पर जा गिरा। मलबे में दबकर एक बच्चे की मौत हो गई, जबकि 50 से ज्यादा लोग जख्मी हो गए। इनमें 18 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।
PunjabKesari
बताया जा रहा है कि मकान के छज्जे पर काफी लोग सवार थे ओवरलोड होने के चलते छज्जा लोगो पर जा गिरा । हादसे के बाद जुलूस में अफरा तफरी मच गई। छज्जे के मलबे में बड़ी संख्या में महिला बच्चे दब गए। स्थानीय लोगो ने घायलों को निकालकर पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ इलाज के दौरान एक बच्चे की मौत गई जबकि 50 से ज्यादा लोग घायल हो गए। इनमें 18 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस व प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए।  पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद ने बताया कि हादसे में घायल लोगों को तिर्वा के भीमराव अम्बेडकर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। घटना के कारणों की जांच कराई जाएगी।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!