माफिया की पत्नी ने मुख्यमंत्री को बताया इंसाफ पसंद, अपने बच्चों को बचाने के लिए CM से लगाई गुहार

Edited By Ramkesh,Updated: 28 Oct, 2022 07:50 PM

mafia s wife told the chief minister that she likes justice

सीएम योगी की अपराधियों को लेकर जीरो टॉलरेंस की नीति का असर अब दिखने लगा है। पहले जहां प्रदेश के माफिया यूपी में कानून को अपनी जेब में लेकर घूमते थे। वहीं आज अपने ऊपर हो रही कार्रवाई को देखकर बचने के लिए नए नए पैंतरे आजमा रहे है।

प्रयागराज: सीएम योगी की अपराधियों को लेकर जीरो टॉलरेंस की नीति का असर अब दिखने लगा है। पहले जहां प्रदेश के माफिया यूपी में कानून को अपनी जेब में लेकर घूमते थे। वहीं आज अपने ऊपर हो रही कार्रवाई को देखकर बचने के लिए नए नए पैंतरे आजमा रहे है। कुछ दिन पूर्व लखनऊ कोर्ट में राजू पाल हत्याकांड में सुनवाई पर आए पूर्व सांसद और माफिया अतीक अहमद ने जहां योगी को ईमानदार मुख्यमंत्री बताया था। वही आज प्रयागराज के न्यूज़ रिपोर्टर्स क्लब में प्रेसवार्ता कर अतीक की पत्नी ने CM योगी को इंसाफ पसंद बताते हुए अपने बच्चों को बचाने की गुहार लगाई है। इसके साथ ही उन्होंने प्रयागराज के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

PunjabKesari

क्या लिखा है पत्र में

माननीय मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी आदाब,
आपको दीपावली बहुत बहुत मुबारक हो, मैंने टेलीविजन पर अपने शौहर पूर्व सांसद श्री अतीक अहमद साहब का बयान सुना उन्होंने आपको बहादुर, ईमानदार और मेहनती शख्स कहा बेशक उन्होंने ठीक ही कहा है क्योंकि मैं जानती हूँ कि मेरे शौहर बहुत साफ बात करते है। अपने शौहर के बयान को सुनकर मेरा मन हुआ आपको पत्र लिखने का और आपसे मुलाकात करने का । हम लोगों के खिलाफ बहुत सारी कार्रवाई हुई। मुझे कोई शिकायत नहीं क्योंकि बी०जे०पी० अपने हिंदू-मुसलमान की पॉलिसी और अपने एजेंडे के तहत काम कर रही है। मुझे शिकायत ये है कि मेरे 18-20 साल के पढ़ने वाले छात्र बच्चे जेल भेजे जा रहे हैं। मेरा बेटा अली जो कि 18 साल का है। अभी 12वी क्लास पास करके यूनिवर्सिटी में लॉ में एडमिशन लेने जा रहा था। उसको सस्ती लोकप्रियता के लिए यहां के कुछ पुलिस अधिकारियों जिसमे प्रमुख रूप से आई जी प्रयागराज शामिल है ने हम लोगों के विरोधियों से मिलकर बहुत पैसा लेकर मेरे बेटे के खिलाफ फर्जी मुकदमा लिखवाया एक पुलिस अधिकारी जो जल्दी ही रिटायर होकर चुनाव लड़ना चाहते है। इन लोगों ने मिलकर मेरे बेटे के खिलाफ बिल्कुल फर्जी मुकदमा लिखवाया और तुरंत इनाम घोषित करके उसे जेल भेज दिया। यही अधिकारी अब मेरे बेटे के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में कार्यवाही करना चाह रहे हैं।

माननीय योगी जी अगर आप ईमानदार है तो मेरा निर्दोष बेटा अली क्यों जेल में है? किन लोगों की साज़िश से मेरे बेटे के खिलाफ फर्जी मुकदमा कायम हुआ। आज इस जिले में हालात ये है कि अगर कोई किसी के खिलाफ मुकदमा लिखवाने जाता है तो पुलिस अधिकारी द्वारा उससे कहा जाता है कि पहले अतीक अहमद के बच्चों का नाम डालो तब एफ0आई0आर0 लिखी जाएगी। मैं सिर्फ इतना चाहती हूं कि आप इस मामले की उच्चस्तरीय जाँच करवा लीजिये कि मेरा बेटा फर्जी क्यों जेल में है? ऐसा करने वालों को दण्डित करिये। यहां का प्रशासन झूठे झूठे मुकदमे कायम करके एकतरफा कार्यवाही करके केवल टेलीविजन पर अखबारों में ख़बर चलवा कर आपको खुश करना चाहते हैं। मेरे पति का कहना है कि माननीय योगी जी किसी के भी दबाव में नहीं आते तो कृपया हमको मिलने का टाइम दीजिए। हम भी पसमांदा मुस्लिम समाज के हैं और आप सबके मुख्यमंत्री हैं और ये भी सच है कि पूरे हिंदुस्तान में हिंदुत्व का सबसे बड़ा चेहरा आप हैं लिहाजा आप बिना भेदभाव और दबाव के मुझको मिलने का टाइम दीजिये।
धन्यवाद
शाइस्ता परवीन
पत्नी श्री अतीक अहमद
पूर्व सांसद

पुलिस अधिकारियों पर लगाए गंभीर आरोप
प्रेस वार्ता में शाइस्ता ने पुलिस अधिकारियों पर लगाए गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस अफसर अपराधियों को बैठाकर काफी पिलाते हैं। उनके पुत्र अली को जबरन फंसाया गया है। अब उस पर गैंगस्टर के तहत कार्रवाई के लिए पुलिस अफसर लगे हुए हैं। उनके बेटे अली के खिलाफ पिछले साल फर्जी ढंग से मुकदमा लिखने के बाद से लगातार पुलिस उत्पीड़न कर रही है।

पिछले दिनों लखनऊ पेशी पर आए अतीक ने CM को बताया था ईमानदार
पिछले दिनों राजू पाल हत्याकांड में अहमदाबाद से लखनऊ की अदालत में पेशी पर लाए गए अतीक अहमद ने मीडिया से कहा था कि योगी ईमानदार हैं और मेहनत से काम कर रहे हैं। यह तब जबकि यूपी पुलिस अतीक अहमद के खिलाफ पिछले कई वर्षों से अभियान चलाकर कुर्की और ध्वस्तीकरण कर रही है। 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!