मऊ: दादा बने माफिया मुख्तार अंसारी, घर में आया नया मेहमान तस्वीर वायरल

Edited By Ramkesh, Updated: 21 Nov, 2021 02:59 PM

mafia mukhtar ansari became grandfather new guest came in the house photo viral

बांदा जेल में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी को पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई है। घर में गूंजी किलकारी की तस्वीर उनके बेटे ने सोशल मीडिया में पर शेयर की। वहीं घर में नये मेहमान आने पर   मुख्तार अंसारी अब दादा बन गए है।  बता दें...

मऊ: बांदा जेल में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी को पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई है। घर में गूंजी किलकारी की तस्वीर उनके बेटे ने सोशल मीडिया में पर शेयर की। वहीं घर में नये मेहमान आने पर   मुख्तार अंसारी अब दादा बन गए है।  बता दें कि  अब्बास अंसारी को आर्म्स एक्ट के उल्लंघन का दोषी पाया है। एसटीएफ ने अब्बास अंसारी की तलाश कर रही है। फिलहाल अभी वह एसटीएफ की पहुंच से दूर है। वहीं इसके पहले अब्बास अंसारी ने जयपुर में बड़ी शान-ओ-शौकत से निकाह भी कर लिया था। निकाह की सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद लखनऊ पुलिस की किरकिरी का सामना करना पड़ा था। उसके बावजूद भी पुलिस आज तक गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

गौरतलब है कि जिले के पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने मुख्तार की अवैध कमाई से लखनऊ में अर्जित एक करोड़ 44 लाख 84 हजार रुपए की ज़मीन को कुर्क करने के लिए जिलाधिकारी आजमगढ़ को पत्र लिखा है। यह कार्रवाई आजमगढ़ जिले में दर्ज गैंगस्टर के तहत माफिया मुख्तार की संपत्तियों को चिह्नित कर किया गया है। आरोप है कि मुख्तार ने सर्किल रेट छुपाकर एक व्यापारी से मात्र पांच लाख में  जमीन का बैनामा करा लिया था। वहीं  लखनऊ में मुख्तार की पत्नी के नाम एक संपत्ति चिह्नित की गई थी। टीम प्रभारी प्रशांत श्रीवास्तव के मुताबिक संपत्ति की कीमत एक करोड़ 44 लाख 84 हजार रुपए है। उसक पर प्रशासन ने कार्रवाई की तैयारी कर ली है। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!