केशव प्रसाद मौर्य का अखिलेश पर पलटवार- सिर्फ मुलायम परिवार में पैदा हुआ व्यक्ति ही OBC?

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 06 Aug, 2022 06:21 PM

keshav maurya hits back at akhilesh  obc only person born in mulayam family

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर पलटवार करते हुए जुबानी हमला बोला है। केशव प्रसाद मौर्य ने हमला बोलते हुए अखिलेश से पूछा है कि आपकी नजर में ओबीसी कौन है? क्या सिर्फ मुला...

लखनऊ: यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर पलटवार करते हुए जुबानी हमला बोला है। केशव प्रसाद मौर्य ने हमला बोलते हुए अखिलेश से पूछा है कि आपकी नजर में ओबीसी कौन है? क्या सिर्फ मुलायम परिवार में पैदा हुआ व्यक्ति ओबीसी है? डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव से कहा कि मुस्लिमों में पसमांदा समाज और ओबीसी के साथ उन्होंने क्या किया है? किसके सुख दुख में गए हैं? इसकी सूची उपलब्ध कराएं। बता दें कि अखिलेश ने केशव प्रसाद मौर्य पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि ओबीसी होने के कारण बीजेपी, केशव प्रसाद मौर्य को आगे नहीं करती। जिसपर केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश पर पलटवार किया है।

एक निजी चैनल से बात करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव यह सोचते हैं कि जो मुलायम सिंह यादव के परिवार में पैदा हुआ, वहीं पिछड़ा वर्ग माना जाएगा। इसके अलावा कोई भी पिछड़ा वर्ग का नहीं माना जाएगा। केशव ने अखिलेश पर तंज कसते हुए कहा कि ‘कुछ के साथ वाली विकास की राजनीति’ अब नहीं चलने वाली, अब सबका साथ सबका विकास की बात होगी।

अखिलेश यादव के तिंरगा यात्रा पर दिए बयान पर डिप्टी सीएम ने जुबानी हमला बोला है। अखिलेश के इस बयान पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि बीजेपी सरकार में कोई भी दंगा नहीं हुआ। शायद अखिलेश यादव को अपनी सरकार के दंगों वाला कार्यकाल याद आ गया होगा। दंगे का युग अब खत्म हो गया है। दरअसल, अखिलेश यादव ने तिरंगा यात्रा पर कहा था कि तिरंगा यात्रा के बहाने बीजेपी देश मे दंगा फैला सकती है। 
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!