कानपुर: चरस की लत ने बनाया अपराधी, लूट और हत्याकांड को देता था अंजाम

Edited By Mamta Yadav,Updated: 28 Feb, 2023 08:07 PM

kanpur addiction to charas made a criminal used to commit robbery and murder

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में कानपुर (Kanpur) के काकादेव थाना क्षेत्र में हुए लूट (Robbery) और हत्याकांड (murder) का पुलिस (Police) ने सफल अनावरण कर दिया है। पुलिस ने लूट और ह्त्या की वारदात को अंजाम देने वाले आनंद शुक्ला (Anand Shukla) नामक...

कानपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में कानपुर (Kanpur) के काकादेव थाना क्षेत्र में हुए लूट (Robbery) और हत्याकांड (murder) का पुलिस (Police) ने सफल अनावरण कर दिया है। पुलिस ने लूट और ह्त्या की वारदात को अंजाम देने वाले आनंद शुक्ला (Anand Shukla) नामक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें- अब्बास-निखत मिलन कांड में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने जिला कारागार के डिप्टी जेलर को किया गिरफ्तार
PunjabKesari
प्रेस वार्ता के दौरान डीसीपी सेन्ट्रल रविंद्र कुमार ने बताया की 17 तारीख को अंशु सिंह नामक व्यक्ति की गुमशुदगी थाने में लिखाई गई थी। जिसका शव 20 तारीख को नाले से बरामद हुआ था। उस समय फोरेंसिक टीम द्वारा साक्ष्य संकलन करने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया था। ह्त्या की वारदात का अनावरण करने के लिए उनके मोबाइल फोन को सर्विलांस पर लगाया था। जिसके बाद आनंद शुक्ला को पकड़ा गया है।

यह भी पढ़ें- Umesh Pal Murder Case: मास्टरमाइंड सदाकत को लेकर 'फोटो वार', बीजेपी ने सपा को घेरा, शिवपाल ने किया पलटवार

डीसीपी के मुताबिक आरोपी आनंद पहले भी इसी तरह से मारपीट करके लूट कर चुका है। उन्होंने बताया कि आरोपी के पास से मृतक के मोबाइल फोन का सिम कार्ड और आधार कार्ड बरामद हुआ है। मोबाइल फोन बरामद करने के लिए आनंद की कस्टडी रिमांड ली जाएगी। साथ ही विवेचना को और पुख्ता किया जाएगा, जिससे आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जा सके। उनका कहना था कि आरोपी आनंद चरस का आदी था। जिसकी वजह से यह इस तरह की वारदातों को अंजाम देता है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!