Income Tax Raid: कानपुर और झांसी में बड़े कारोबारियों के यहां इनकम टैक्स के छापे, मचा हड़कंप

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 03 Aug, 2022 11:44 AM

income tax raids on big businessmen in kanpur and jhansi stirred up

यूपी के झांसी जिले में आयकर विभाग की कई टीमों ने बुधवार की सुबह महानगर के 6 बिल्डर्स के यहां छापेमारी की। इस बीच कानपुर में एक और बड़े कारोबारी के घर आयकर विभाग की छापेमारी से ...

कानपुर: यूपी के झांसी जिले में आयकर विभाग की कई टीमों ने बुधवार की सुबह महानगर के 6 बिल्डर्स के यहां छापेमारी की। इस बीच कानपुर में एक और बड़े कारोबारी के घर आयकर विभाग की छापेमारी से हड़कंप मच गया है। आयकर विभाग की टीम ने बुधवार सुबह कानपुर में रियल एस्टेट के बड़े कारोबारी राजेश यादव के घर छापा मारा है।

माना जा रहा है कि कारोबारी राजेश यादव के घर के भीतर अब भी आईटी विभाग की कार्रवाई जारी है। इस रेड को झांसी में हुई रेड से जोड़ कर देखा जा रहा है। राजेश यादव के रियल एस्टेट कंपनी धनाराम इंफ्रा से संबंधों की बात सामने आ रही है। छापेमारी की कार्रवाई को झांसी से जोड़कर देखा जा रहा है, जहां आईटी टीम की छापेमारी जारी है।

सूत्रों का दावा है कि घनाराम इंफ्रा कंस्ट्रक्शन कंपनी समाजवादी पार्टी से जुड़े नेता श्याम सुंदर यादव की है और आज सुबह से ही वहां आईटी की टीम छापेमारी कर रही है। आयकर विभाग की तीन टीमें घर के भीतर दस्तावेजों को खंगालने में लगी हुई हैं। वहीं, आसपास सुरक्षा के लिहाज से पुलिस फोर्स भी तैनात है। घर के किसी भी सदस्य को बाहर निकलते नहीं देखा गया है। हालांकि, इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है कि छापेमारी के वक्त रियल एस्टेट कारोबारी राजेश अंदर थे या नहीं। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!