आधी रात में खुली ग्रामीण की नींद तो सामने बैठा था मगरमच्छ, इसके बाद...

Edited By Moulshree Tripathi, Updated: 26 Feb, 2021 03:48 PM

in the mid night villager was sitting in front of a crocodile after this

आधी रात में नींद खुले और सामने मगरमच्छ बैठा हो तो देखने वाले की क्या हालत होगी इसका अंदाजा लगाया जा सकता है। मामला गांव चिनहटपुर राईपुर का है। जहां

फर्रुखाबाद: आधी रात में नींद खुले और सामने मगरमच्छ बैठा हो तो देखने वाले की क्या हालत होगी इसका अंदाजा लगाया जा सकता है। मामला गांव चिनहटपुर राईपुर का है। जहां ग्रामीण के घर में मगरमच्छ घुस गया। ग्रामीणों ने उसे निकालने का बहुत प्रयास किया मगर असफल होने पर डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी। मगरमच्छ का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

पूरा मामला थाना कम्पिल क्षेत्र के गांव का है। जहां ग्रामीण ने खटपट की आवाज सुनकर जागा तो देखा कि चारपाई के पास मगरमच्छ बैठा है। ये देखते ही उसके होश उड़ गए। इसके बाद ग्रामीण के चिल्लाने पर अंदर घर में सो रहे परिजनों ने जागकर शोर मचाया। इसके बाद घर में मगरमच्छ निकलने की सूचना पर मौके पर ग्रामीण पहुंचे और मगरमच्छ को निकालने का प्रयास किया।

जब ग्रामीणों के प्रयास से मगरमच्छ बाहर नहीं निकला तो डायल 112 पुलिस को व वन विभाग अधिकारियों को सूचना दी।इसके बाद सूचना पर टीम के साथ मौके पर पहुंचे वन रेंजर यतेंद्र भान सिंह ने मगरमच्छ को पकड़कर बूढ़ी गंगा में छोड दिया। वहीं ग्रामीणों का कहना है कि गांव से कई मवेशी भी गायब हो चुके हैं। इसीलिए ग्रामीण हैं ज्यादा भयभीत हैं।

 

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!