पति की हैवानियत: दहेज के लिए पत्नी को चाकू से गोदा, पास में बैठकर तड़पता हुआ देखता रहा… मौत

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 01 Dec, 2021 02:54 PM

husband s cruelty for dowry wife was stabbed with knives

आज समाज में दहेज हत्या ऐसा नासूर बन चुका है, जो हमारी बहन बेटियों पर भारी पड़ रहा है। ऐसे ही एक ताजा मामला उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में सामने आया है, जहां दहेज की मांग न पूरी होने पर पति ने पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। फिलहाल आरोपी पुलिस...

फतेहपुर: आज समाज में दहेज हत्या ऐसा नासूर बन चुका है, जो हमारी बहन बेटियों पर भारी पड़ रहा है। ऐसे ही एक ताजा मामला उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में सामने आया है, जहां दहेज की मांग न पूरी होने पर पति ने पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है।

मामला सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र है, जहां थाना क्षेत्र दावतपुर गांव के रहने वाले नजमुल ने कानपुर की रहने वाली 26 साल की गुलनाज से 5 साल पहले शादी की थी। शादी के बाद से ससुरालजन दहेज के लिए उसके साथ मारपीट करते थे। इसकी शिकायत शिकायत गुलनाज के परिजनों ने पुलिस से पहले की थी, जिसके बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया था। कुछ दिन बाद गुलनाज का पति सऊदी अरब कमाने चला गया। जब वह सऊदी से वापस आया तो हर रोज अपनी पत्नी से मारपीट करता था। इसी बीच बुधवार सुबह फिर से वह गुलनाज से मारपीट करने लगा। इसके दौरान गुलनाज  वह पर चाकू से कई वार कर दिया। उसके बाद पास में बैठकर उसको तड़पता हुआ देखता रहा। थोड़ी देर बाद गुलनाज की मौत हो गई।

वहीं, गुलनाज के परिजनों इस घटना  को लेकर थाने में मामला दर्ज कराया। परिजनों के तहरीर के अधार पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर ली है और मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Mumbai Indians

180/7

19.3

Sunrisers Hyderabad

193/6

20.0

Mumbai Indians need 14 runs to win from 3 balls

RR 9.33
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!