बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा: अनियंत्रित होकर पलटी तेज रफ्तार कार, 3 लोगों की मौके पर मौत

Edited By Mamta Yadav,Updated: 18 Apr, 2024 03:41 PM

horrific road accident in barabanki speeding car lost control and overturned

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में आज एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें एक तेज रफ्तार कार अचानक अनियंत्रित होकर हाईवे किनारे पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक शख्स मामूली रूप से घायल हुआ है। घायल के मुताबिक कार...

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में आज एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें एक तेज रफ्तार कार अचानक अनियंत्रित होकर हाईवे किनारे पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक शख्स मामूली रूप से घायल हुआ है। घायल के मुताबिक कार में कुल चार लोग सवार थे। जिनमें से दो लोगों को आज अमौसी से फ्लाइट पकड़नी थी। हाईवे पर अचानक कार लहराई और पलटते हुए पेड़ से जा टकराई।
PunjabKesari
बता दें कि बलरामपुर जिले के सहदुल्लानगर निवासी अब्दुल खालिद पुत्र जमील अहमद, जुनैद अहमद पुत्र मतीउल्ला, अब्दुल मुईन पुत्र हसीबुल्ला और जमशेद पुत्र असगर अहमद कार से लखनऊ स्थित अमौसी एयरपोर्ट जा रहे थे। इनकी कार बाराबंकी में नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत शुक्लई के पास लखनऊ-अयोध्या हाईवे पर पहुंची ही थी कि अचानक अनियंत्रित हो गई। तेज रफ्तार कार पलटते हुए हाईवे किनारे पटरी पर पेट से जा टकराई। इस भीषण हादसे में अब्दुल खालिद, जुनैद अहमद और अब्दुल मुईन समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि जमशेद मामूली घायल हुआ।
PunjabKesari
हादसे की जानकारी मिलते ही बाराबंकी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने तीनों मृतकों के शव को कब्जे में लिया और घायल जमशेद को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक सी एन सिंह के मुताबिक हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हुई है। जबकि एक घायल का इलाज अस्पताल में चल रहा है। वहीं घायल जमशेद ने बताया कि कार में कुल चार लोग सवार थे। जिनमें से दो लोगों को आज अमौसी से फ्लाइट पकड़नी थी। हाईवे पर अचानक कार लहराई और पलटते हुए पेड़ से जा टकराई।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!