Hardoi News: सुहागरात पर पता चला 'नपुंसक' है पति, फिर सास ने बड़े बेटे से संबंध बनाने का बनाया दबाव

Edited By Mamta Yadav,Updated: 09 Jun, 2023 08:41 PM

hardoi news on the honeymoon it was found that the husband is  impotent

कथित तौर से इंजीनियर युवक से शादी करने के बाद ससुराल पहुंची युवती को उस समय झटका लगा जब पता चला कि उसका पति नपुंसक है। यह जानकारी लगने के बाद युवती व उसके परिजनों के हड़कंप मच गया। युवती का आरोप है कि उसकी सास ने उसके साथ में अपने बड़े पुत्र के साथ...

Hardoi News: कथित तौर से इंजीनियर युवक से शादी करने के बाद ससुराल पहुंची युवती को उस समय झटका लगा जब पता चला कि उसका पति नपुंसक है। यह जानकारी लगने के बाद युवती व उसके परिजनों के हड़कंप मच गया। युवती का आरोप है कि उसकी सास ने उसके साथ में अपने बड़े पुत्र के साथ संबंध बनाने के लिए कहा धमकाया और बड़े पुत्र के साथ शारीरिक संबंध बनाने के भी प्रयास किए।किसी तरह से युवती ने परिजनों को बात बताई जिसके बाद परिजन उसे शाहजहांपुर से लेकर हरदोई पहुंचे। इस पूरे मामले में युवती ने धोखाधड़ी किए जाने के भी आरोप लगाकर पुलिस को शिकायत पत्र देकर कार्यवाही किए जाने की मांग की है।
PunjabKesari
किसी फिल्मी स्टोरी जैसी लगने वाली यह सच्ची घटना हरदोई शहर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले की रहने वाली एक युवती की है। यहां की रहने वाली एक युवती पुलिस के पास पहुंची और उसने एक तहरीर दी है उसमें गंभीर आरोप लगाए हैं। दी गयी तहरीर में युवती का कहना है कि 10 फरवरी 2023 को उसका हिंदू रीति-रिवाज से विवाह जनपद शाहजहांपुर के शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला बीबीजई के रहने वाले शुभम त्रिपाठी पुत्र शिवकुमार के साथ हुआ था। युवती का आरोप है की शादी में हैसियत के मुताबिक दान दहेज भी दिया गया था। शादी तय होने से पहले उसे उसके परिजनों को बताया गया था कि शुभम दो भाई हैं और दोनों इंजीनियर हैं।
PunjabKesari
आरोप है कि जब बारात विदा होकर वह अपनी ससुराल पहुंची तो सुहागरात की रात उसका पति बहाने बनाकर कमरे से बाहर सो गया। कई दिनों तक यह क्रम चला तब उसने जानकारी की तो पता चला उसका पति नपुंसक है और उसके बहनोई, भाई, मां ने यह बात छुपा कर उसकी शादी करा दी है। युवती का कहना है कि जब उसने इस बात की अपनी सास से शिकायत की तो उसने अपने बड़े पुत्र के साथ उससे शारीरिक संबंध बनाने की बात कहकर उसके पति जेठ और बहनोई को लेकर उसे कमरे में गई और जबरिया दबाव बनाया। युवती ने कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं। किसी तरह उसने पूरे मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी जिसके बाद परिजन उसको उसके ससुराल से लेकर मायके आए। पीड़िता ने इस पूरे मामले में गंभीर आरोपों को लगाकर एफआईआर दर्ज कर कार्यवाही किए जाने की मांग की है। अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। जांच पड़ताल के बाद मामले में आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!