CM योगी के कार्यक्रम में खलल डालने की तैयारी में थे PFI के 5 सदस्य, गिरफ्तार

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 31 Jan, 2020 03:37 PM

five members of pfi were preparing to disturb cm yogi s program

पांच दिवसीय गंगा यात्रा का आज कानपुर में समापन हो गया है। जिसके चलते इस समापन कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शामिल हुए। वहीं इस बीच कार्यक्रम में हिंसा भड़काने वाले पीएफआई (पॉपुलर फ्रंट ऑफ़ इंडिया) के 5 सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है।...

कानपुरः पांच दिवसीय गंगा यात्रा का आज कानपुर में समापन हो गया है। जिसके चलते इस समापन कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शामिल हुए। वहीं इस बीच कार्यक्रम में हिंसा भड़काने वाले पीएफआई (पॉपुलर फ्रंट ऑफ़ इंडिया) के 5 सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि पकड़े गए लोग सीएम के कार्यक्रम में खलल डालने के मकसद से आए थे।

इस बारे में एसएसपी अनंत देव ने बताया कि सेंट्रल एजेंसियों से इनपुट मिला था कि कानपुर में हो रहे बवाल के पीछे पीएफआई का हाथ है। पीएफआई ने इसके लिए यहां मोटी रकम खर्च की है। जांच में इनपुट पुख्ता हो गया, चरमपंथी संगठन के कुछ बैंक अकाउंट पर पुलिस की नजर में हैं।

पुलिस ने घेराबंदी करते हुए पीएफआई के पांचों सदस्यों को पकड़ लिया। इसमें मोहम्मद उमर, सैयद अब्दुल हई हाशमी, फैजान मुमताज, मोहम्मद वासिफ, सरवर आलम है। ये पांचों इस पीएफआई संगठन के सक्रिय सदस्य हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!