पेड़ से लटका मिला युवक का शव, प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका

Edited By Ramkesh, Updated: 28 Jun, 2022 06:31 PM

dead body of young man found hanging from tree fear of murder in love affair

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिला। इस दौरान घटना स्थल पर लोगों की भारी भीड़ लग गई। ग्रामीणों ने मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को उतार कर शिनाख्त कराई। युवक...

गोंडा: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिला। इस दौरान घटना स्थल पर लोगों की भारी भीड़ लग गई। ग्रामीणों ने मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को उतार कर शिनाख्त कराई। युवक की पहचान सुशील कौड़िया थानाक्षेत्र के बनकटी के रुप में हुई। परिजनों का आरोप है कि युवक के मोबाइल पर अज्ञात नम्बर से फोन आया कि उसके साथ मारपीट की गई है। आज सुबह पेड़ से उसके लटके होने की सूचना मिली है। ग्रामीणों की मानें तो प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या हुई है।  फिलहाल पुलिस ने शव को विधिक कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक मामला गोंडा जिले के कौड़िया थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत रामापुर के मजरा बनकटी  का बताया जा रहा है। जहां पर निवासी शेष धर तिवारी उर्फ प्रहलाद तिवारी का 19 वर्षीय पुत्र सुशील कुमार तिवारी का शव पेड़ से लटका हुआ मिला।परिजनों की मानें तो मृतक अपने घर से बाइक से कौड़िया बाजार के लिए निकला था। शाम को घर की मोबाइल पर फोन आया कि उसके बेटे से हरखापुर के कुछ लड़को से झगड़ा हो गया है जिससे उसे पकड़ ले गए। परिजन अपने तरीके से इसकी जानकारी जुटाई लेकिन शाम तक युवक वापस नहीं आया। फिर उन्हें किसी अनहोनी की आशंका हुई। सुबह उसे मृत होने सूचना मिली। परिजनों को आरोप है कि हत्या के बाद शव को फंदे से लटका दिया गया है। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!