CM योगी का बड़ा प्रहार- 'कांग्रेस और सपा का गठबंधन 'खून चुसवा', दोनों जब-जब साथ आए हैं...देश के लिए खतरे की घंटी बज जाती'

Edited By Anil Kapoor,Updated: 18 May, 2024 07:31 AM

congress sp alliance is no less than sucking blood yogi

Lok Sabha Elections 2024: समाजवादी पार्टी (सपा) और कांग्रेस की जोड़ी को खून चुसवा बताते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ये दोनों जब भी गठबंधन में होते हैं तो देश के लिए खतरे की घंट बज जाती है। मुंशीपुलिया में केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा...

Lok Sabha Elections 2024: समाजवादी पार्टी (सपा) और कांग्रेस की जोड़ी को खून चुसवा बताते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ये दोनों जब भी गठबंधन में होते हैं तो देश के लिए खतरे की घंट बज जाती है। मुंशीपुलिया में केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी राजनाथ सिंह के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुये योगी ने कहा कि केंद्र में जब कांग्रेस और प्रदेश में सपा थी तो यूपी के विभिन्न शहरों, कचहरियों और सीआरपीएफ कैंप पर आतंकी हमले हुए थे।

कांग्रेस और इमरजेंसी दोनों एक दूसरे के पूरक: CM योगी
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री कहा कि कांग्रेस और इमरजेंसी दोनों एक दूसरे के पूरक हैं। कांग्रेस के डीएनए में इमरजेंसी है। उन्होंने कहा कि पांचवें चरण का चुनाव प्रचार अंतिम दौर में जा रहा है। पांचवें चरण में लखनऊवासियों को मतदान करना है। देश में आम जनमानस पहले से इस बात के लिए आश्वस्त है और हर तरफ संकल्प गूंज रहा है कि‘‘फिर एक बार मोदी सरकार, अबकी बार 400 पार‘‘। अब विपक्ष सशंकित और आतंकित हो रहा है कि उसके इतने षडयंत्र के बावजूद देश की जनता क्यों कह रही है कि‘‘जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे‘‘।

अयोध्या में 500 साल का इंतजार मोदी जी ने खत्म कराया: CM योगी
योगी ने कहा कि अयोध्या में 500 साल का इंतजार मोदी जी ने खत्म कराया है। भारत अपने विरासत पर गौरव कर रहा है, साथ ही विकास कार्यों को आगे बढ़ा रहा है। बीते 10 साल में देश का सम्मान बढ़ा है। हमारी सीमाएं सुरक्षित हुई हैं। आतंकवाद और नक्सलवाद पर नकेल कसी गई है। हर तरफ आधुनिक इंन्फ्रास्ट्रक्चर देखने को मिल रहा है। जनता की हर जरूरत को देखते हुए आवश्यकता के अनुरूप नये इन्फ्रास्ट्रक्चर का निर्माण हो रहा है। उन्होंने कहा कि सपा और कांग्रेस की तुष्टिकरण की नीतियों का दंश आजतक देश भुगत रहा है। इनके कार्यकाल में गरीब भूख से मरता था, मगर आज फ्री राशन मिल रहा है। इनके समय में राशन माफिया, शराब माफिया और भू माफिया को प्रश्रय दिया जाता था। ये लोग न तो गांव, गरीब, नौजवान, किसान और महिलाओं के लिए कुछ कर सके न देश की विरासत के सम्मान के लिए कुछ करने की नियत थी।

देश में हर तरफ दिख रहा विकास: CM योगी
मुख्यमंत्री ने कहा कि देश में हर तरफ विकास दिख रहा है। लखनऊ को ही देख लें तो यहां मेट्रो की सुविधा, ग्रीन कॉरीडोर, वर्ल्ड क्लास एयरपोर्ट, किसान पथ, अटल आवासीय विद्यालय, अटल बिहारी वाजपेयी मेडिकल कॉलेज के साथ ही अटल जी के हर उस सपने को पूरा करने का कार्य हुआ है जो कभी केवल सपने थे। उन्होंने बताया कि लखनऊ में दो नये काम होने जा रहे हैं। इनमें पहला है श्यामा प्रसाद मुखर्जी, अटल बिहारी वाजपेयी और पं. दीन दयाल उपाध्याय जी की सबसे बड़ी प्रतिमा का निर्माण, जोकि दो माह में बनकर तैयार हो जाएगा। दूसरा है कुकरैल में नाइट सफारी। लखनऊ आने वाले दिनों में दुनिया की सबसे सुंदर नगरी बनेगी। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के मार्गदर्शन में लखनऊ तेजी से आगे बढ़ रहा है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!