'राहुल को नानी की याद आती है', हरियाणा में बोले मुख्मंत्री योगी- देश संकट में होता तो इटली चले जाते हैं

Edited By Imran,Updated: 22 Sep, 2024 04:23 PM

chief minister yogi said in haryana  if the country was in trouble

हरियाणा में 5 अक्टूबर को 90 सीटों पर विधानसभा का चुनाव होने वाला है। इसके लिए भाजपा के द्वारा धुंआधार चुनाव प्रचार किया जा रहा है। इसी सिलसिले में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज सोनीपत विधानसभा में आयोजित चुनावी रैली में पहुंचे और उन्होंने...

लखनऊ: हरियाणा में 5 अक्टूबर को 90 सीटों पर विधानसभा का चुनाव होने वाला है। इसके लिए भाजपा के द्वारा धुंआधार चुनाव प्रचार किया जा रहा है। इसी सिलसिले में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज सोनीपत विधानसभा में आयोजित चुनावी रैली में पहुंचे और उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि  राहुल यूपी में आएंगे तो हरियाणा को कोसेंगे, केरल जाएंगे तो यूपी को कोसेंगे। नानी के घर इटली जाएंगे, तो भारत को कोसेंगे। जब देश में संकट आता है, तो राहुल गांधी को नानी याद आती है।

वहीं, नरवाना में सीएम ने कहा- बांग्लादेश में हिंदू मंदिर तोड़े जा रहे हैं। हिंदू मारे जा रहे हैं, काटे जा रहे हैं, लेकिन कांग्रेस के मुंह से एक शब्द नहीं निकलता। कांग्रेस को वोट बैंक की चिंता है। हिंदुओं की नहीं। योगी ने कहा- बांग्लादेश में हिंदू मंदिर तोड़े जा रहे हैं। हिंदू मारे जा रहे हैं, काटे जा रहे हैं, लेकिन कांग्रेस के मुंह से एक शब्द नहीं निकलता। कांग्रेस को वोट बैंक की चिंता है। हिंदुओं की नहीं। योगी ने कहा-कांग्रेस के लोग जाति के नाम पर आपके पास आएंगे। ये लोग बिना पेंदी के लोटे हैं। लुढ़कने वाले हैं। इनका अपना कोई अस्तित्व और वजूद नहीं। इनकी नीयत भी ठीक नहीं। राष्ट्र के प्रति इनकी नीति भी सही नहीं।

PM मोदी ने आतंकवाद की ताबूत में कील ठोंकी
कांग्रेस न तो किसानों को खुश कर सकती है, न ही व्यापारियों का भला कर सकती है। मैं पूछना चाहता हूं कि क्या कांग्रेस जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटा सकती थी। पीएम मोदी ने आतंकवाद की ताबूत में कील ठोंकी है। अब जो छुटपुट घटनाएं हो रही हैं, वे उसी प्रकार की हैं, जैसे दीपक बुझते समय ज्यादा टिमटिमाता है। कांग्रेसी देश को सुरक्षा नहीं दे सकते है। आतंकवाद, नक्सलवाद से नहीं लड़ सकते हैं। जब ये किसी लायक ही नहीं हैं, तो इनको वोट के लायक भी नहीं बनाओ।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!